गोपालपुरा बाइपास, गजसिंहपुरा में गुरुवार दोपहर को कार सवार बदमाश एक टैक्सी चालक पर फायरिंग करने के बाद उसकी कार छीन ले गए। लोगों ने 108 एंबुलेंस को बुलाया और घायल पचेवर टोंक निवासी नंदलाल चौधरी (25) को उपचार के लिए जयपुरिया हॉस्पिटल पहुंचाया। श्यामनगर थाना पुलिस वहां पहुंची और मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया।

जानिए क्या है मामला

घटना के करीब दो घंटे बाद आरोपी कार को मानसरोवर में मांग्यावास स्थित विनायक पैराडाइज के सामने छोड़कर भाग गए। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में आपसी रंजिश के चलते नंदलाल पर उसके परिचित द्वारा ही फायरिंग करना माना है। हालांकि श्यामनगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल से कार बरामद कर ली है।

यह है मामला

पुलिस ने बताया कि नंदलाल हीरापुरा पॉवर हॉउस के निकट टैगोर नगर में किराए पर रहता है और पिछले तीन साल से जयपुर में टैक्सी कार चलाता है। फिलहाल नंदलाल उबर कैब चलाता है। सुबह वह अपने साथी कर व राजाराम के साथ सी-स्कीम मालवीय मार्ग स्थित एक थड़ी पर चाय पीने के बाद बुकिंग पर गया था। दोपहर 11.47 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि श्यामनगर इलाके में गजसिंहपुरा गोपालपुरा बाइपास पर एक युवक के बदमाशों ने गोली मार दी और उसकी कार लेकर भाग गए। सूचना पर पुलिस अधिकारी व दो थानों का जाप्ता मौके पर पहुंचा और पीड़ित नंदलाल के बयान लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। आरोपी कार से आए थे। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here