राजसमंद: पुलिस कॉन्स्टेबल अब्दुल गनी हत्याकांड में एक महिला सहित चार गिरफ्तार, जानें मामले का पूरा सच

0
112

जयपुर। भीम (राजसमंद) थाना क्षेत्र के पदमेला गांव में पुलिस कॉन्स्टेबल अब्दुल गनी की हत्या की गुत्थी अब सुलझने लगी है। मामले में पुलिस ने एक महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। वहीं हत्या के दो अन्य फरार आरोपियों की तलाश के लिए टीमें भेज दी गई है। घटनाक्रम की जानकारी देते हुए रेंज आईजी विनीता ठाकुर ने बताया कि पदमेला गांव में दो पड़ोसियों के बीच एक जमीन को लेकर काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था। जिसकी तफ्तीश के लिए भीम थाने पर कार्यरत हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी को भेजा गया था। अब्दुल गनी जब मामले में अनुसंधान कर वापस लौट रहे थे तो आऱोपियों ने रास्ते में उन्हें रोककर हमला कर दिया, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए तथा कुछ देर बाद अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण हरकत में आए आलाकमान ने त्वरित अनुसंधान शुरू कर 6 लोगों को नामजद किया था। जिनमें से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, वहीं दो लोग अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है। आईजी ठाकुर ने मामले पर दुःख जताते हुए कहा कि हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी हमारे ही परिवार के एक सदस्य थे, जिनकी हत्या से हमें बड़ी क्षति हुई है। उन्होंने मृतक पुलिसकर्मी के परिजनों को हरसंभव सहायता देने का भी आश्वासन दिया।

गौरतलब है कि पदमेला गांव में काफी दिनों से दो पक्षों के मध्य जमीनी विवाद चल रहा था, जिसकी तफ्तीश करने भीम थाने के हेड कॉन्स्टेबल अब्दुल गनी गए थे जहां आरोपियों ने उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। मामले पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संज्ञान लेते हुए ट्विटर पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की तथा पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

RESPONSES

Please enter your comment!
Please enter your name here