बहू और ससुर के बीच थे अवैध संबंध, सास ने किया विरोध तो उतार दिया मौत के घाट

    0
    177

    जयपुर। प्रदेश की राजधानी जयपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। हमेशा समाज में ससुर को बहू अपने पिता के समान मानते है, वहीं ससुर भी बहू को अपनी बेटी समान समझते है। राजधानी से ऐसा मामला सामने आया है, जहां ससुर और बहू के अनैतिक संबंधों का विरोध करने पर बहू ने अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया। हरमाड़ा थाना इलाके में एक बहू के द्वारा सास की हत्या का मामला सामने आया है। इसमें बहू और उसके पति के बीच तनाव का कारण ससुर को बताया गया है। दरअसल बेटे ने आरोप लगाया है कि उसके पिता और पत्नी के बीच अवैध संबंध थे। मां को इस बात का पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया।

    बताया जा रहा है कि बेटे को घर में नहीं रुकने का ताना मां ने दिया तो बहू ने सास पर बेलन से हमला कर दिया। बेलन के वार से उसकी मौत हो गई। उधर, परिजनों ने आरोप लगाया कि बहू ने सास का गला दबा दिया।

    पुलिस एडीसीपी बजरंग सिंह ने बताया कि बड़पीपली गांव में रहने वाले रीना शर्मा (30) पत्नी मनीष ने अपनी सास मन्नी देवी (55) पत्नी भंवरलाल की आपसी कहासुनी में पीट-पीट कर हत्या कर दी। लोगों की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। वहीं जांच पडताल में सामने आया कि बहू का किसी से अवैध संम्बधों की बात सामने आ रही है।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here