बीजेपी ने प्रियंका “जी” पर रॉबर्ट वाड्रा ज़मीन घोटाले का आरोप लगा, कांग्रेस की पोल खोली

    0
    59
    प्रियंका “जी” पर रॉबर्ट वाड्रा ज़मीन घोटाले का आरोप लगा
    प्रियंका “जी” पर रॉबर्ट वाड्रा ज़मीन घोटाले का आरोप लगा

    जैसे ही लोकसभा चुनाव 2019 की तारीख़ें तय हुई है। राजनितिक पार्टियों में शीत युद्ध शुरू हो गया है। जहाँ एक और राहुल गांधी राफेल डील में भाजपा को घेरा। वहीं भारतीय जनता पार्टी की नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि जीजा “जी” के साथ साले साहब “जी” भी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का फ़ैमिली पैक होने का आरोप लगाया। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी वाड्रा के पति पर रॉबर्ट वाड्रा ज़मीन घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा। भ्रष्टाचार का फ़ैमिली पैकेज़ है, पूरी कांग्रेस व गांधी परिवार। बीजेपी ने बयान प्रियंका गांधी “जी” की पहली चुनावी रैली के बाद दिया है।

    बीजेपी ने पहली बार किया प्रियंका पर सीधा हमला, लगाया रॉबर्ट वाड्रा ज़मीन घोटाले का आरोप

    अब तक राहुल गांधी “जी” और रॉबर्ट वाड्रा “जी” को घेरने वाली बीजेपी ने पहली बार प्रियंका वाड्रा “जी” पर सीधा हमला किया है। कांग्रेस की नई महासचिव पर पहली बार रॉबर्ट वाड्रा ज़मीन घोटाले का आरोप लगा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पत्रकार वार्ता में प्रियंका वाड्रा “जी” पहली बार पर सीधा हमला किया। स्मृति ईरानी ने कहा कि राजस्थान में गांधी “जी” और वाड्रा “जी” परिवार ने मिलकर भ्रष्टाचार को आजम दिया।

    बीजेपी ने प्रियंका पर रॉबर्ट वाड्रा ज़मीन घोटाले का आरोप लगाया
    बीजेपी ने प्रियंका पर रॉबर्ट वाड्रा ज़मीन घोटाले का आरोप लगाया

    स्मृति ईरानी ने कहा कि इसमें राहुल गांधी “जी”, रॉबर्ट वाड्रा “जी” और श्रीमति वाड्रा “जी” का नाम भी शामिल “जी” है। स्मृति ईरानी ने कहा कि जीजा “जी” के साथ साले साहब “जी” भी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का नया फ़ैमिली पैकेज़ जारी करने का आरोप लगाया। स्मृति ईरानी ने कहा कि गांधी परिवार ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। उन्होंने कहा एचएल पाहवा के यहां ईडी की रेड में राहुल गांधी “जी” के नाम के दस्तावेज पाए गए। बीजेपी का ये बयान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा “जी” की पहली रैली के बाद आया है।

    Read More: “Jija Ji” gets presage: Gehlot govt gives clean-chit to Vadra in Bikaner Land Scam

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here