CM Vasundhara Raje

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एक बार फिर से दौरे पर हैं। इस बार वे अपने गृह जिले झालावाड़ का दो दिवसीय दौरा कर रही हैं। अपने दौरे के पहले दिन मुख्यमंत्री राजे मंगलवार को सुबह झालावाड़ पहुंची, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और सरकारी अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। CM Vasundhara Raje

इसके बाद मुख्यमंत्री राजे ने झालावाड़ जिले के चांदखेड़ी (खानपुर) स्थित दिगम्बर जैन अतिशय क्षेत्र मंदिर में भगवान आदिनाथ के दर्शन किए। सीएम राजे ने भगवान आदिनाथ से प्रदेश की उन्नति, समृद्धि और खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर सांसद दुष्यंत सिंह, संसदीय सचिव नरेन्द्र नागर तथा पूर्व विधायक अनिल जैन भी उपस्थित थे। CM Vasundhara Raje

अपने गृह जिले के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन सीएम राजे आज खानपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसंवाद करेंगी। राजे खानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों और प्रबुद्ध नागरिकों से भी संवाद करेंगी। इसके साथ ही वे विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से भी मुलाकात कर फीडबैक लेंगी। CM Vasundhara Raje

इसके बाद वे खानपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा मंडल और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर विकास कार्यों का फीडबैक भी लेंगी। कार्यकर्ताओं की बैठक में मुख्यमंत्री संगठनात्मक मुद्दों पर विचार विमर्श करेंगी।

Read More: तेजी से आगे बढ़ता राजस्थान आपके प्यार का ही परिणाम, जानें ऐसा किसने कहा

कालीसिंध नदी पर मुंडेरी के नवनिर्मित पुल का लोकार्पण करेंगी सीएम राजे CM Vasundhara Raje

मुख्यमंत्री राजे खानपुर से रवाना होकर देर शाम झालावाड़ पहुंचेंगी। जहां वे कालीसिंध नदी पर मुंडेरी के नवनिर्मित पुल का लोकार्पण भी करेंगी। सीएम राजे का मंगलवार को झालावाड़ में ही रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है। इसके बाद बुधवार यानि 16 मई को मुख्यमंत्री राजे झालरापाटन के शारदा रिसॉर्ट में झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र के लोगों से संवाद करेंगी।

राजे यहां भाजपा के मंडल व बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर फीडबैक भी लेंगी। वे शाम को झालरापाटन के द्वारिकाधीश और सूर्य मंदिर में दर्शन भी करेंगी। इस दौरान उनके साथ सांसद दुष्यंत सिंह, राजस्थान जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के चेयरमैन कृष्ण पाटीदार, आरपीएससी के पूर्व चेयरमैन श्याम सुंदर शर्मा समेत जिले के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी साथ में रहेंगे।

दो दिवसीय दौरे को लेकर प्रशासन ने पूरी की तैयारियां, भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह

मुख्यमंत्री राजे के झालावाड़ जिले के दो दिवसीय दौरे को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। दो दिवसीय दौरे के दौरान जिन रास्तों से सीएम राजे गुजरेंगी उन रास्तों पर डामरीकरण करवाया गया है, साथ ही सड़कों के किनारे आकर्षक विद्युत सज्जा भी की जा रही है।

जिले के अधिकारी वर्तमान में चल रही विकास योजनाओं की फाइलें भी जल्द से जल्द निपटाने में लगे हुए हैं। मुख्यमंत्री राजे के झालावाड़ जिले के दो दिवसीय दौरे को लेकर आम जनता को कई सौगातें मिलने की उम्मीद है। वहीं, सीएम के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here