निकाय चुनाव : सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर बोला हमला, बीजेपी जीत की रणनीति का किया खुलासा

    0
    92

    जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी एकजुट होकर निकाय चुनाव में भारी बहुमत से हासिल करेगी। पूनिया ने कहा कि हमलोग बीजेपी सरकार के कार्यकाल (वर्ष 2013 से 2018) में हुए कामकाज को जनता तक लेकर जाएंगे। इसके साथ ही कांग्रेस की वर्तमान सरकार के 10 महीने के फ्लॉप कार्यकाल के बारे में भी जनता को जानकारी देकर बीजेपी के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित किया जाएगा। पूनिया ने कहा कि सोमवार की रात को हमलोगों ने लगभग सभी उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर दिए थे। कुछ उम्मीदवारों के नाम एक रणनीति के तहत वहां के स्थानीय निकाय के प्रभारियों के लिए छोड़ा गया है। 2105 वार्ड हैं। शहरी निकायों में पार्टी का अपना एक आधार है, उस बूते पर हम लोगों ने अपनी तैयारी की है।

    बीजेपी कार्यालय भवन का किया शिलान्यास
    बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूनिया सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर सीकर गए। सीकर में उन्होंने बीजेपी कार्यालय के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस मौके पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी, हरिराम रणवा, पूर्व विधायक रतन जलधारी, पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर, पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी, पूर्व मंत्री बंशीधर बाजिया, पूर्व विधायक केडी बाबर सहित बीजेपी के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि इस कार्यालय में इंटरनेट से लेकर संचार की सारी सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी।

    गहलोत किसानों और नौजवानों की ज्यादा फिक्र करेंगे तो बेहतर होगा
    सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री गहलोत के बयान का जवाब देते हुए कहा कि गहलोत पेशेवर नेता है और कुर्सी का मोह उन्हें ज्यादा है। वह कुर्सी बचाने की तिकड़म भी अच्छे तरीके से जानते हैं। गहलोत मेरी फिक्र कम और राजस्थान के किसानों व नौजवानों की ज्यादा करेंगे तो बेहतर होगा, लेकिन वह आजकल राजस्थान की कम, कुर्सी बचाने की ज्यादा फिक्र करते हैं।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here