amit-shah

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 21 जुलाई से 23 जुलाई तक राजस्थान के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। तीन दिवसीय दौरे के दौरान भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान सरकार और संगठन की नब्ज टटोलोंगे। अमित शाह देशभर में उन राज्यों का दौरा करेंगे, जहां 2019 से पहले चुनाव होने हैं। आपको बतादें कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने कार्यक्रम की कड़ी में तीन दिनों के दौरान सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकरियों की मीटिंग लेंगे एवं सत्ता-सगंठन का फीडबैक लेंगे। वहीं बूथ स्तर पर भी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। विधानसभा चुनाव 2018 और लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भी अमितशाह पार्टी नेताओं से चर्चा करेंगे। अमित शाह के संभावित दौरे को लेकर पार्टी ने भी तैयारियां शुरु कर दी है।

सांसदों, विधायकों की शाह लेंगे कक्षा

सत्ता और संगठन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए 21 जुलाई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर राजस्थान आ रहे है। शाह मिशन राजस्थान को लेकर प्रदेश के पार्टी पदाधिकारियों और संगठन के नेताओं से विस्तार में चर्चा करेंगे। संभावित कार्यक्रम के दौरान शाह 21 जुलाई को जयपुर आ रहे है। 21 जुलाई को दोपहल 2 बजे से 3:45 तक शाह प्रदेश कार्यालय में फीडबैक बैठक लेंगे । इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी, भाजपा प्रदेश कमेटी के सदस्य, सांसद और विधायक शामिल होंगे। इसके साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह प्रदेश पार्टी पदाधिकारी, सभी मोर्चो के प्रदेशाध्यक्ष, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक, विभागों के प्रमुख, प्रकल्प प्रदेश प्रमुख, जिला अध्यक्ष, जिला संगठन प्रभारियों के साथ भी संगठन के आंतरिक मुद्दों पर विस्तार से चर्चा करेंगे।

राज्य सरकार के मंत्रिमंडल से होगी शाह की चर्चा

21 जुलाई को ही शाम 4 बजे से 6 बजे तक राजधानी जयपुर स्थित बिड़ला ऑडिटोरियम में भाजपा राष्ट्रीय अधय्क्ष अमित शाह समाज के प्रभुत्वजनों, व्यापारियों, शिक्षाविदों और समाजसेवियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद शाम 6 बजकर 30 बजे से 8 बजे तक अमित शाह राज्य सरकार के मंत्रिमंडल के साथ फीडबैक बैठक लेंगे। इस बैठक में शाह मंत्रियों से सरकार के कामकाज और कार्यप्रणाली पर चर्चा करेंगे। शाह रात 9 बजे से 10 बजे तक सोशल मीडिया सेल,आईटी टीम और प्रदेश मीडिया की बैठक लेंगे।

प्रदेश प्रभारियों और जिला अध्यक्षों की होगी बैठक

22 जुलाई को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सुबह 10 बजे से साढ़े 11 बजे तक पार्टी कार्यालय में बैठक लेंगे। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी, जिला अध्यक्ष, जिला संगठन प्रभारी आदि शामिल होंगे। 12 बजे शाह राजस्थान से राष्ट्रीय कार्यपालिका और प्रदेश कार्यपालिका के सदस्यों से चर्चा करेंगे, जिनमें सभी सांसद और सभी विधायक शामिल होंगे। शाह इनसे सत्ता और संगठन की विस्तृत चर्चा करेंगे। प्रदेश पार्टी कार्यालय में 3 बजे से साढ़े चार बजे तक शाह भाजपा पदाधिकारियों से फीडबैक बैठक लेंगे। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी, मोर्चों के प्रभारी, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक, प्रकल्प औऱ विभागों के प्रदेश प्रमुख हिस्सा लेंगे।

बूथ स्तर की ली जाएगी जानकारी, विस्तारकों से होगी मुलाकात

दौरे के अंतिम दिन 23 जुलाई को प्रदेश मुख्यालय में पंड़ित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी समिति की और से आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस कार्यक्रम में शाह बूथ स्तर पर कार्य करने वाले विस्तारकों से भी मिलेंगे और पार्टी का बूथ स्तर का फीडबैक लेंगे। शाह भाजपा के सभी बोर्ड, निगम अध्यक्षों, समिति प्रधानों से भी फीडबैक लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here