anand-pal-singh

गैंगस्टर आनंदपाल सिंह मामले में बुधवार को एक नया मोड़ सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए मृतक गैंगस्टर आनंदपाल के वकील एपी सिंह की चार ऑडियो रिकॉर्डिंग से प्रदेश में आपाधापी का माहौल बन गया है। आनंदपाल के वकील एपी सिंह के फोन की वायरल ऑडियों में वे आनंदपाल की बेटी चीनू, बुनकर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष राधेश्याम तंवर और अजीत मामडोली से बात करते सुने गए। यह दोनो ही कांग्रेस के कार्यकर्ता और स्थानीय नेता हैं।

आनंदपाल का नही करें अंतिम संस्कार

आनंदपाल के वकील एपी सिंह फोन पर किसी को यह कहते सुने जा रहे है कि ”जलते राजस्थान का फायदा उठा लो, फिर मौका नही मिलेगा”। फोन रिकॉर्डिंग में राजपूत समाज के दो नेताओं को सरकार का दलाल कहा गया है और आनंदपाल की बेटी चीनू को यह मैसेज पहुंचाने की कोशिश जा रहा है कि आनंदपाल का अंतिम संस्कार नही करें। हालाकिं आनंदपाल के वकील और कथित तौर पर जिनकी रिकॉर्डिंग वायरल हुई है वो इसे अपनी आवाज होने से इंकार कर रहे है।

जलते राजस्थान का उठा लो फायदा

वायरल हुई एक ऑडियों में कुछ नेताओं पर इस तरहेके आरोप लग रहे हैं तो दुसरे ऑडियों में एक व्यक्ति किसी युवती से सरकार से मांगें मनवाने की रणनीती पर बात कर रहा था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो में एक व्यक्ति दिल्ली में बैठे किसी नेता से बात करते हुए कह रहा है कि राजस्थान जल रहा है इसका फायदा उठा लो नही तो फिर मौका नही मिलेगा।

पायलट ने बताया साजिश

फोन पर बात करते हुए वायरल रिकॉर्डिंग सुनने से साफ पता चलता है कि पहला व्यक्ति आनंदपाल का वकील एपी सिंह है। इसके अलावा दो नेता कांग्रेस के है जो कि बुनकर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष राधेश्याम तंवर और दुसरे अजीत सिंह मामडोली है। तीसरी ऑडियो एक महिला की है तथा चौथी ऑडियों दिल्ली में किसी नेता की है। इस मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट का भी नाम सामने आ रहा है लेकिन पायलट ने इसे साजिश बताते हुए नकार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here