Vausundhara Raje ABVP Program

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे प्रदेश में सरकार की तमाम योजनाएं आम जन तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ऐसे में सीएम राजे हर संभव कोशिश कर रही है । बुधवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे में अपने आवास पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेताओं से संवाद किया। मुख्यमंत्री राजे ने एबीवीपी संगठन के नेताओं और पदाधिकारियों से प्रदेश सरकार की तमाम योजनाओं को आम जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

सरकार की योजना आमजन तक पहुंचाने में एबीवीपी करें सहयोग

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एबीवीपी के छात्र नेताओं और पदाधिकारियों से संवाद किया। इस संवाद में मुख्यमंत्री राजे ने प्रदेश के सभी वर्गों के लिए बनाई गई योजनाओं के बारें में विस्तार से जानकारी दी। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि राजस्थान में एबीवीपी संगठन सबसे बड़ा छात्र संगठन हैं। छात्र नेता और संगठन से जुड़े छात्र प्रदेश की जनता तक राजस्थान सरकार की प्रत्येक योजनाओंको पहुंचाने में सरकार का सहयोग करें।

abvp-team

हर 6 माह में मुख्यमंत्री करेंगी छात्रनेताओं से मुलाकात

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एबीवीपी से संवाद में कहा कि वे हर  6  माह में छात्रनेताओं और एबीवीपी पदाधिकारियों सें मुलाकात करेंगी। संवाद में एबीवीपी के प्रदेश सहमंत्री शंकर गौरा सहित अन्य कई पदाधिकारी पहुंचे। इसके अलावा बीकानेर, कोटा और जोधपुर विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष भी मुख्यमंत्री संवाद में हिस्सा लिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here