नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर महिला से दुष्कर्म, बंधक बनाकर युवती से गैंगरेप

    0
    37

    जयपुर। राजस्थान बढ़ रहे लगातार अपराधिक घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। प्रदेश से रोजाना गैंगरेप, हत्या और दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है। अशोक गहलोत सरकार आंखें बंद करके बैठी है। जयपुर में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर एक महिला से परिचित युवक ने रेप किया। धमकाकर आरोपी ने कई बार उसके साथ दरिंदगी की। आपबीती सुनाने पर पति भी छोड़कर चला गया। पीड़िता की शिकायत पर भट्‌टाबस्ती थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    पति को आपबीती सुनाई तो छोड़कर चला गया
    पुलिस ने बताया कि रामनगर शास्त्री नगर निवासी 24 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायत में बताया कि मनीष नाम के लड़के से मुलाकात हुई थी। काम काज के लिए उसके यहां आने पर बातचीत होने लगी। एक दिन वह घर में अकेली थी। कोल्डड्रिंक लेकर आए आरोपी ने उसे पीने के लिए दी। कोल्डड्रिंक में कुछ मिला होने के कारण वह बेहोशी की हालत में हो गई। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया। जिसके बाद घर में अकेला पाकर धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने पति को आपबीती सुनाई। इस बारे में पता चलने पर पति नाराज हो गया और उसे छोड़कर चला गया।

    जयपुर में बंधक बनाकर युवती से गैंगरेप
    जयपुर में 18 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। अश्लील फोटो-वीडियो से ब्लैकमेल कर घर से ही उसका किडनैप किया गया। बंधक बनाकर कई दिनों तक पड़ोसी ने दोस्त के साथ मिलकर रेप किया। बदनाम करने की धमकी देकर 5 लाख रुपए भी ऐंठ लिए। सांगानेर थाना पुलिस ने गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।