भीषण सड़क हादसा : ट्रेलर में घुसी कार, SHO और कांस्टेबल समेत 3 लोगों की मौत

    0
    172

    जयपुर। प्रदेश के बीकानेर जिले के पेमासर के पास जयपुर रोड पर गुरुवार सुबह एक कार ट्रेलर में भीषण टक्कर हो गई। इससे कार सवार पूगल एसएचओ महावीर प्रसाद, एक पुलिस कांस्टेबल समेत तीन की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों को कार से निकलवा कर पीबीएम हॉस्पिटल के भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद कोरोना जांच के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। जानकारी के अनुसार, पूगल एसएचओ महावीर प्रसाद, कांस्टेबल काशीराम व एक अन्य व्यक्ति किसी मामले में बदमाश की तलाश में बीकानेर आए थे। सुबह वापस पूगल जा रहे थे। इस दौरान जयपुर रोड स्थित पेमासर के पास कार और ट्रेलर में भीषण टक्कर हो गई। इससे तीनों कार में भी फंसे रह गए।

    मौके पर ही मौत
    इस दौरान एसएचओ महावीर व काशीराम की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीसरे व्यक्ति को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां उसने दम तोड़ दिया। तीनों के शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। बीकानेर पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह ने कहा कि बीकानेर के लिए गुरुवार सुबह बेहद दुखद खबर आई। पुलिस ने एक अधिकारी और जवान को खोया है। यह बीकानेर पुलिस के बहुत बड़ी दुख की खबर है।

    दो पिकअप की भिड़ंत में वृद्धा की मौत, 12 से ज्यादा लोग घायल
    बीकानेर जिले में नोखा तहसील के पारवा गांव के पास गुरुवार सुबह 4:00 बजे दो पिकअप गाड़ियों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गई और एक दर्जन व्यक्ति घायल हो गए। हादसे के कारण वहां जाम लग गया। सूचना मिलने पर ड्यूटी अधिकारी राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। राजेंद्र सिंह ने बताया कि नागौर से बीकानेर सब्जी लेकर जा रही एक पिकअप गाड़ी की सामने से मजदूरों को लेकर आ रही पिकअप गाड़ी से भिड़ गई। आमने-सामने की भिड़ंत में मजदूरों वाली पिकअप में सवार बुजुर्ग महिला रज्जो देवी की मृत्यु हो गई। हादसे के कारण वहां जाम लग गया।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here