मकान मालिक ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

    0
    174

    जयपुर। राजस्थान में बढ रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद अपराधी बेखौफ घूम रहे है। आए दिन प्रदेश से ऐसी घटनाएं सामने आ रही है। प्रदेश के जोधपुर में किराए के घर में रहने वाली युवती से रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। यह घटना रातानाड़ा थाना क्षेत्र की है। पीड़ित युवती ने अपने मकान मालिक पर नशीला पदार्थ पिलाकर रेप करने और वीडियो आदि बनाकर ब्लैकमेल का आरोप लगाया हैं पीड़िता के मुताबिक जब उसने इसका विरोध किया तो मकान मालिक ने उसकी शादी करवाने की बात कह कर उसे चुप करा दिया। इस बीच मकान मालिक ने धोखे से लिव इन रिलेशनशिप में रहने का एग्रीमेेंट तैयार करवा लिया और युवती को एक अन्य युवक के साथ रहने के लिए भेज दिया। पीड़ित युवती का आरोप है कि यहां उसके साथ दूसरे युवक ने भी रेप किया।

    नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप
    पीड़िता ने रातानाड़ा थाने पहुंच कर अपने साथ हुए घटना की शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़िता ने खुद को अविवाहित बताया है। रातानाड़ा थाना इंचार्ज बताया कि 21 साल की एक युवती ने रिपोर्ट लिखाई है जिसमें उसने बताया है कि वो अपने एक परिचित के साथ रातानाड़ा इलाके में किराए पर रहती थी। लगभग दस दिन पहले उसके साथ रहने वाला परिचित बाहर गया हुआ था। तब मकान मालिक ने मौका देख उसे कोई नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके साथ रेप किया।

    अश्लील फोटो और वीडियो बनाया
    युवती अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी मकान मालिक ने मोबाइल से उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया। बाद में जिसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर वो उसका यौन शोषण करता था। पीड़िता का आरोप है कि मकान मालिक ने उसे एक युवक के साथ शादी करवाने का झांसा दिया और अन्य जाति के एक युवक के साथ उसे शिकारगढ़ में एक मकान में भेज दिया। इस दौरान मकान मालिक ने धोखे से उसके लिव इन रिलेशनशिप में रहने का कोर्ट से इकरारनामा बनवा लिया। यहां उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाला युवक भी यौन शोषण करता था।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here