अलवर में नाबालिग दलित छात्रा से दुष्कर्म, जयपुर में होटल रिसेप्शनिस्ट से ऑनर ने किया रेप

    0
    107

    जयपुर। राजस्थान में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ बढ़ रहे अपराधिक मामले कम नहीं हो रहे है। प्रदेश से रोजाना गैंगरेप, रेप और हत्या की खबरें सामने आ रही है। देशभर में राजस्थान अपराधिक घटनाओं पर पहले पायदान पर है। प्रदेश की राजधानी जयपुर में रिसेप्शन पर काम करने वाली युवती से होटल ऑनर के रेप करने का मामला सामने आया है। जॉब पर रखने के बाद शादी का झांसा देकर दो साल तक रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर मानसरोवर थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं अलवर जिले में एक बार फिर से एक दलित लड़की से रेप का मामला सामने आया है।

    ‘अक्सर पीहर रहती है पत्नी, मुझे पत्नी की जरूरत है’
    युवती ने FIR में बताया कि करीब 3 साल पहले वह जॉब की तलाश में जयपुर आई थी। कावेरी पथ स्थित होटल में जॉब के लिए गई। इस दौरान उसकी जान-पहचान होटल के ऑनर दिनेश शर्मा से हुई। ऑनर दिनेश ने उसके रीसेप्शन पर काम करने के लिए नौकरी पर रख लिया। आरोप है कि ऑनर दिनेश ने उसे कहा कि मेरी पत्नी अक्सर पीहर रहती है, जिससे मैं अकेला रहता हूं। मुझे पत्नी की जरूरत है, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं। शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया। पिछले दो सालों से शादी करने की कहकर लगातार रेप कर रहा है। परेशान होकर पीड़िता गुरुवार को थाने पहुंची और आरोपी होटल ऑनर दिनेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

    अलवर : टीचर ने किया 15 साल की दलित छात्रा से रेप
    अलवर में एक ट्यूशन टीचर ने 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 साल की छात्रा से रेप की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि टीचर ने छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया था। बाद में उसके दम पर ब्लैकमेल कर रेप की वारदात का अंजाम दिया। इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने आरोपी शिक्षक और उसके सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और एएसी-एसटी एक्ट (POCSO and SC-ST Act) में मामला दर्ज किया हैं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here