पीएम मोदी से मिले प्रदेशाध्यक्ष पूनिया : गहलोत सरकार पर बोला हमला, कहा-अपनी विफलता का ठीकरा केंद्र पर न फोड़ें

    0
    226

    जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने शुक्रवार को संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश के कई मुद्दों पर चर्चा की। सांभर झील में राज्य सरकार की लापरवाही के चलते बेजुबान परिंदो की मौतों सहित अनेकों विषयों पर चर्चा हुई। पूनिया ने आर्थिक आधार पर आरक्षण दिए जाने पर राजस्थान की जनता की ओर से पीएम का आभार जताया। पूनियां ने मुलाकात के दौरान प्रदेश में संगठनात्मक काम-काज के बारे में मोदी को बताया। मोदी ने राजस्थान में भाजपा के काम-काज की तारीफ की।

    सांभर झील का मुद्दा उठाया
    पूनियां ने सांभर झील में प्रवासी पक्षियों की मौत का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि सरकार की लापरवाही की वजह से हजारों पक्षियों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि झील में लाखों की तादाद में प्रवासी पक्षी आते हैं, लेकिन इस बार आकस्मिक हजारों प्रवासी पक्षियों की मौत हो गई। मैंने झील का दौरा भी किया, जिसमें साफ नजर आया की राज्य सरकार उस मुद्दे पर बिल्कुल भी सचेत नहीं थी।

    गहलोत सरकार पर बोला हमला
    प्रदेश सरकार ने केंद्र पर GST को लेकर लगाए हुए आरोपों पर पूनिया ने कहा कि प्रदेश सरकार अपनी विफलता का ठीकरा केंद्र पर न फोड़े। उन्होंने आर्थिक आधार पर आरक्षण दिए जाने पर राजस्थान की जनता की ओर से माननीय प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया। राजस्थान में केंद्र की योजनाओं का लाभ जनता को मिले इसके लिए सरकार को उचित दिशा निर्देश देने का अनुरोध किया है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी को राजस्थान के बारे में एक Greatest Speeches of world पुस्तक भेंट की।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here