राजनीतिक दंगलः गहलोत के मंत्रियों के भाषण में गूंजे पायलट के नारे

    0
    33

    जयपुर। राजस्थान कांग्रेस पार्टी में एक बार फिर से सचिन पायलट के गुट के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थियों को पुष्कर सरोवर में विसर्जित करने से पहले सोमवार को मेला मैदान में आयोजित सामाजिक महाकुंभ राजनीतिक अखाड़ा बन गया। जनसभा में आई भीड़ ने अशोक गहलोत सरकार के मंत्रियों के संबोधन के दौरान भारी विरोध किया और जूते चप्पल तक उछाले। पूरे कार्यक्रम के दौरान सभा में आए युवा सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।

    पुसिल और लोगों के बीच तीखी झड़प
    इससे कांग्रेस के कई नेता खुद का असहज महसूस करने लगे। इस हंगामे के बाद राजनीति ट्वीटर वार भी शुरू हो गया। भारी अव्यवस्थाओं के बीच हुए इस आयोजन में कई बार पुलिस और लोगों के बीच तीखी झड़प भी हुई।

    गहलोत सरकार के मंत्रियों को विरोध
    गुर्जर नेता कर्नल बैंसला को अंतिम विदाई देने के लिए उनके बेटे विजय बैंसला ने प्रदेश में अस्थि कलश यात्रा निकाली थी। सोमवार को कर्नल बैंसला की जयंती के मौके पर उनकी अस्थियों को पुष्कर सरोवर में विसर्जित किया गया। इससे पहले एमबीसी वर्ग में आने वाली सभी जातियों का एक महाकुंभ पुष्कर मेला मैदान में आयोजित किया गया। पूरे आयोजन को सामाजिक आयोजन बताने वाले आयोजकों के होश उस वक्त फाख्ता हो गए जब मंच पर भाषण देने आये गहलोत सरकार के मंत्रियों का विरोध हुआ।