उदयपुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध मौत से मचा हड़कंप, फंदे से लटके मिले 3 बच्चे

    0
    19

    जयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के गोगुंदा कस्बे में सोमवार को एक ही परिवार के 6 लोग मृत पाए गए हैं। मरने वालों में 4 बच्चे और एक दंपती है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। घर में शव मिलने की जानकारी कुछ ग्रामीणों ने पुलिस को दी जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

    पति-पत्नी और 4 महीने के बच्चे की भी लाश मिली
    पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में लग रहा है कि परिवार के ही मुखिया ने सभी को मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान प्रकाश (40) पिता सोहन और दुर्गा (35) पत्नी प्रकाश के रूप में हुई है। इनके चार बच्चे हैं। सबसे छोटा बेटा 4 महीने का है। फंदा ओढ़नी का बनाया गया था। प्रकाश के घर के पास ही उसके दो भाइयों के घर हैं। खेत के किनारे इनके घर बने हुए हैं।

    फॉरेसिंक और डॉग स्क्वायड की टीमें जांच में जुटी
    घटना के बाद गांव वालों का कहना है कि प्रकाश बाहर काम करता था और नवरात्रि के दौरान घर लौटा था जिसके बाद वह वापस काम पर नहीं लौटा था। एक परिवार के 6 लोगों की मौत के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। शुरूआती तौर पर बताया जा रहा है कि प्रकाश ने अपनी पत्नी और 4 बेटों की को फांसी के फंदे पर लटकाने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है और घर को सील कर दिया है। वहीं घटनास्थल पर पुलिस ने फॉरेसिंक की टीमें और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया है जिन्होंने जांच शुरू कर दी है।