सीकर अपहरण केस में बड़ा खुलासा, जानें कौन है मास्‍टरमाइंड, सामने आया मास्टर प्लान

    0
    40

    जयपुर। प्रदेश के सीकर जिले में कोचिंग और स्कूल संचालक महावीर हुड्डा के बेटे गुन्नू के अपहरण के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में अपहरण करने वाले दोनों मुख्य बदमाशों को गिरफ्तार किया। बच्चे के पिता के स्कूल का पूर्व छात्र आनंदपाल ही इस पूरी वारदात का मास्टरमाइंड निकला है। कल गुन्नू को झुंझुनूं के भाटीवाड गांव के पास नदी से सकुशल दस्तयाब कर परिजनों को सौंप दिया था।

    50 लाख की फिरौती मांगने पर चचेरे भाई गिरफ्तार
    पुलिस ने आरोपी आनंदपाल गढ़वाल और सुनील गढ़वाल को गिरफ्तार कर लिया है। वो दोनों चुराई हुई बोलेरो से हरियाणा भाग रहे थे, लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने प्रेस वार्ता में बताया कि नौ साल के बच्चे गुन्नू का अपहरण करके 50 लाख की फिरौती मांगने वाले दो चचेरे भाइयों को पुलिस ने पीछा करके गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस लगातार बदमाशों का पीछा कर रही थी। देर रात एक आरोपी सुनील गढ़वाल को पकड़ लिया गया था। मुख्य आरोपी आनंदपाल फरार हो गया था, उसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है।

    क्या और भी शामिल है षड्यंत्र में
    पुलिस इस दिशा मे पूछताछ कर रही है कि इस कांड में और कौन कौन शामिल है। हरियाणा ले जाने के प्लान के चलते इसमे और भी लोगों के शामिल होने की संभावना है। अखिर हरियाणा में इनका कहां ले जाने का प्लान था, कौन इसमें इनको शरण देने वाला था, इन भी पहलुओं पर भी पुलिस पूछताछ कर रही है।