श्वेता तिवाड़ी हत्याकांड में बड़ा खुलासा : अपहृत बेटे का भी मिला शव, जानें किन आरोपों के चलते पति रोहित पर अटकी शक की सुई

    0
    677

    जयपुर। प्रदेश की राजधानी जयपुर के जगतपुरा में एक पॉश रिहायशी बिल्डिंग में मंगलवार शाम एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्यारों ने महिला के 21 महीने के बेटे शुभम का अपहरण कर लिया गया। इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब किडनेपर्स ने महिला के मोबाइल फोन से उसके पति रोहित तिवाड़ी को मैसेज भेजकर 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी। मैसेज पढ़ते ही रोहित ने उसी नंबर पर कॉल बैक किया और किडनैपरों से कहा कि मैं 30 लाख रुपये देने को तैयार हूं। प्लीज, एक बार मेरे बच्चे का चेहरा दिखा दो। मगर किडनैपर्स नहीं माने। उन्होंने धमकी दी है कि परसाें तक गांधीनगर रुपए लेकर आ जाना। हालांकि, पैसे किस जगह आकर देने हैं, ये नहीं बताया और फोन काट दिया।

    पुलिस के अनुसार महिला के पति रोहित तिवाड़ी दिल्ली के रहने वाले हैं और इंडियन ऑयल में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। करीब डेढ़ साल पहले ही जयपुर आए थे और यहां किराये पर फ्लेट लेकर रह रहे थे। वर्तमान में रोहित की जयपुर ऐयरपोर्ट पर पोस्टिंग है। वारदात के समय रोहत ड्यूटी पर थे और सुबह करीब 10:30 बजे उनकी पत्नी श्वेता से मोबाइल पर बात हुई थी। पुलिस के अनुसार शाम चार बजे जब नौकरानी फ्लैट पर पहुंची तो दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो श्वेता का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। नौकरानी इतना सब देखकर चिल्लाने लगी तो पड़ौसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पड़ोसियों ने बताया कि दोपहर 2 बजे श्वेता को बालकनी में कपड़े सुखाते देखा गया था।

    अब इस मामले में विश्वस्त सूत्रों के हवाले से बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस छानबीन में सामने आया है कि श्वेता के साथ ही आरोपियों ने उसके पुत्र की भी हत्या कर दी थी। बदमाशों ने पहले श्वेता के सिर पर वार कर गला रेता तथा बाद में उसी समय 22 माह के मासूम के सिर पर लगातार कई वार किए थे। पुलिस को आशंका है कि हत्या के बाद कपड़े में लपेट कर बच्चे के शव को फेंका गया है। हालांकि मृतका श्वेता के परिजनों ने अपने दामाद रोहित तिवाड़ी पर शक जताया है। परिजनों का कहना है कि रोहित की इन दिनों श्वेता से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। वहीं कुछ दिनों पहले दोनों में मारपीट भी हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने शक की सुई पूरी तरह पति रोहित तिवाड़ी की तरफ ही घुमा दी है।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here