खबर का असर : महिलाओं के अपमान वाली रंगभेदी टिप्पणी पर बयानवीर पूनियां ने मांगी माफी

0
260

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को अपना बजट पेश किया था। बजट पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने अपनी राय रखते हुए इसे एक ऐसी काली दुल्हन बताया था, जिसका मेकअप करके उसे सुंदर बनाया गया हो। पूनिया के इस विवादास्पद बयान को लेकर हमने बुधवार को ही एक खबर प्रकाशित की थी। जिसके बाद से सतीश पूनियां को हर तरफ आलोचना झेलनी पड़ रही है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने सतीश पूनियां के खिलाफ जमकर मोर्चा खोल दिया है। इसके अलावा गुरूवार सुबह राजस्थान विधानसभा में पूनिया के बयान के खिलाफ जमकर हंगामा हुआ, जिसके बाद सदन की कार्रवाई को आधा घंटे के लिए स्थगित तक करना पड़ा था। वहीं राज्य महिला आयोग ने भी ऐसे बयान की निंदा करते हुए पूनिया को एक नोटिस जारी किया है।

माहौल बिगड़ा तो मांगनी पड़ी माफी
अपने विवादास्पद बयान पर मचे घमासान के बाद पूनिया अब बैकफुट नजर आ रहे हैं। वहीं एक सार्वजनिक बयान जारी कर उन्होंने जनता से माफी भी मांग ली है। माफी वाले बयान में उन्होंने कहा कि बुधवार को पेश हुए राज्य बजट पर मैं भाजपा पार्टी का पक्ष रख रहा था। उस दौरान अनायास मुंह से कुछ शब्द निकले। मेरे उन शब्दों से किसी को बुरा लगा हो, भावनाएं आहत हुई हों तो मैं विनम्रता से क्षमा प्रार्थी हूं। पूनिया के अनुसार वे सामान्य तौर पर इस प्रकार के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करते हैं।

आप भी सुनें पूनियां ने अपनी माफी में क्या कहा

 

RESPONSES

Please enter your comment!
Please enter your name here