टोंक में 5 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, रिश्तेदार ने टॉफी देने के बहाने किया रेप

    0
    20

    जयपुर। महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ बढ़ रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद प्रदेश में आए दिन ऐसी खबरें पढ़ने को मिल रही है। राजस्थान के टोंक जिले के उनियारा थाना क्षेत्र में भीमगंज गांव में एक 5 साल की मासूस बच्ची से दरिंद का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्चे के ही परिवार का रिश्तेदार युवक देर शाम टॉफी खिलाने के बहाने से घर से ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

    बच्ची अभी भी है बेसुध
    पीड़ित पिता ने बताया कि जब देर रात वो बच्ची को लेकर घर पह़ुंचा तो बच्ची और आरोपी दोनों लहूलुहान हालत में थे। जब आरोपी से पूछा कि क्या हुआ तो वो बच्ची को छोड़कर भाग गया। पुलिस को तुरंत सूचना दी गई तो देर रात उनियारा डिप्टी दिनेश राजोरा मौके पर पहुंचे और पीड़ित मासूम को टोंक के अस्पताल लाया गया। पिता का आरोप है कि बच्ची अभी भी बेसुध है और मुंह से छाग लगातार आ रहा है। डॉक्टर बच्ची का उपचार कर रहे हैं और स्वास्थ्य को लेकर निगरानी कर रहे हैं।

    2 महीने पहले मासूम से दुष्कर्म और हत्या
    ​बता दें कि दो महीने पहले टोंक में उनियारा के खेड़ली में 6 साल की मासूम का नशे में गांव के ही ट्रक चालक ने टॉफी खिलाने के बहाने अपहरण कर लिया था। इसके बाद चालक ने बेरहमी से दुष्कर्म कर उसकी ही स्कूल बेल्ट से हत्या कर दी थी।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here