दो नाबालिग से दुष्कर्म : चचरे भाईयों ने किया रेप, भाभी ने बनाया वीडियो

    0
    42

    जयपुर। राजस्थान में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश से रोजाना कोने कोने से गैंगरेप, रेप और हत्या की घटनाएं सामने आ रही हैं। हाल ही में प्रदेश से दो नाबालिग बच्चों से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। प्रदेश के अलवर जिले के भिवाड़ी में एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दो बच्चों के पिता ने जबरन दुष्कर्म किया।

    नाबालिग से दो बच्चों के पिता ने किया रेप
    पीड़िता को आरोपी ने अपनी भाभी के सहयोग से दुष्कर्म का शिकार बनाया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इस पूरे घटनाक्रम में आरोपी की भाभी ने मदद की। आरोपी की भाभी ने अश्लील वीडियो भी बनाया। सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर जबरन शादी करने का दबाव बनाया।

    13 साल की स्टूडेंट से चचेरे भाइयों ने किया रेप, बेटी को दिया जन्म
    बीकानेर में आठवीं में पढ़ने वाली स्टूडेंट ने बेटी को जन्म दिया है। नाबालिग की उम्र महज 13 साल की है। बच्ची के साथ पांच चचेरे नाबालिग भाइयों ने रेप किया था। जब बच्ची के पेट में दर्द होने लगा तो सोनाग्राफी करवाई गई। इसमें सामने आया कि बच्ची प्रेग्नेंट है। फिलहाल पुलिस ने 5 भाइयों को संरक्षण में लिया है। नाबालिग और उसके भाई एक ही घर में रहते हैं। सितंबर में यह मामला सामने आया था, जिसके बाद नोखा पुलिस और परिजनों ने भी मामले को छिपा कर रखा था। पीड़ित ने एक बेटी को जन्म दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here