शिक्षक ने स्कूल में किया छात्रा से रेप, बुलाया था ट्यूशन पढ़ाने के बहाने

    0
    26

    जयपुर। राजस्थान में बढ़ रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश के करौली जिले में स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हिण्डौन सिटी में निजी स्कूल के एक टीचर पर स्कूल के ही कमरे में छठवीं कक्षा की स्टूडेंट से दुष्कर्म का आरोप लगा है। बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

    निजी स्कूल में जाती थी पढ़ने
    टोडाभीम के थाना प्रभारी रामखिलाडी मीना के अनुसार, थाना क्षेत्र के एक गांव के प्राइवेट स्कूल की कक्षा 6वीं में पढ़ऩे वाली करीब 10 वर्षीय छात्रा की मां ने अपने पति के साथ थाने पर इस मामले की शिकायत की है। परिजनों ने शिकायत में बताया कि 4 जनवरी की सुबह 10 बजे उनकी बेटी गांव के ही एक निजी स्कूल में पढ़ने गई थी। शाम 4.30 बजे जब मां अपनी बेटी को स्कूल लेने गई तो स्कूल का कमरा अंदर से बंद था और बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी।

    खुले कपड़ों में रो रही थी पीड़िता
    धक्का मारकर दरवाजा खोला बच्ची खुले कपड़ों में थी। आरोप लगाया है कि कमरा खुलते ही स्कूल का टीचर मौनापुरा निवासी धनराज मीना पुत्र पृथ्वी मीना निकलकर भाग गया। शिकायत मिलने के बाद रिपोर्ट में नामजद किए गए आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू की गई। पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है। पीडिता के न्यायिक बयान कराने की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी को गांव के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया गया है।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here