पदोन्नत सैकेंड ग्रेड टीचर्स को पोस्टिंग जल्द, संगीत (वाद्य) के इंटरव्यू 18 को

    0
    731

    माध्यमिक शिक्षा विभाग में पदोन्नत शिक्षकों को पोस्टिंग जल्दी ही दी जाएगी। विभाग ने इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी है। शिक्षा विभाग (ग्रुप-दो) के शासन उप सचिव ने इस संबंध में निदेशक माध्यमिक को निर्देश जारी किए है। बता दें, माध्यमिक शिक्षा विभाग में वर्ष 2018-19 की डीपीसी में थर्ड ग्रेड से सैकेंड ग्रेड पदों पर पदोन्नत हुए 6731 शिक्षकों को काउंसलिंग के जरिए रिक्त पदों पर पदस्थापन दिया जाएगा। Second grade teacher promotion

    इसके साथ ही आरपीएससी ने व्याख्याता संगीत (वाद्य), काॅलेज शिक्षा विभाग के साक्षात्कार 18 मई, 2018 को आयोजित किए जाने का कार्यक्रम जारी कर दिया है। Second grade teacher promotion

    शिक्षकों की पोस्टिंग के लिए लगेंगे कैंप Second grade teacher promotion

    निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, वर्ष 2018-19 की डीपीसी में प्रमोट हुए शिक्षकों को पोस्टिंग के लिए 15 से 25 मई तक काउंसलिंग कैंप आयोजित किए जाएंगे। इसे पूर्व 10 मई को पदोन्नत सैकेंड ग्रेड टीचर्स की वरीयता सूची और रिक्त पदों की सूची का प्रकाशन किया जाएगा।

    लेक्चरर संगीत वाद्य के इंटरव्यू 18 को

    आरपीएससी द्वारा व्याख्याता संगीत (वाद्य), काॅलेज शिक्षा विभाग के साक्षात्कार 18 मई 2018 को आयोजित किए जाएंगे। आयोग ने सोमवार को इंटरव्यू कार्यक्रम जारी कर दिया। आयोग उपसचिव दीप्ति शर्मा ने बताया अभ्यर्थियों को निर्देशित किया जाता है कि जिन अभ्यर्थियों ने विस्तृत आवेदन पत्र आयोग को प्रस्तुत नहीं किए हैं, वह अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट से आवेदन डाउनलोड कर लें।

    Read More: Rajasthan among the 20 states for which Met issued weather alert

    प्रधानाध्यापक भर्ती की आवेदन तिथि 15 मई तक बढ़ी

    राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा माध्यमिक शिक्षा विभाग में प्रधानाध्यापकों के 1200 पदों के लिए आवेदन तिथि को 15 मई, 2018 तक बढ़ा दिया गया है। पूर्व में अंतिम तिथि 8 मई तय की गई थी। भर्ती परीक्षा में अनुभव प्रमाण पत्र को लेकर प्राइवेट स्कूलों के शिक्षकों को हो रही असुविधा को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here