रीट में नकल कराने में सस्पेंड टीचर बना तस्कर, 1 करोड़ की स्मैक के साथ गिरफ्तार

    0
    54

    जयपुर। भारत-पाकिस्तान सीमा बसे सरहदी बाड़मेर जिले में पुलिस ने एक बार फिर बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुये रीट परीक्षा में नकल कराने के आरोप में सस्पेंड सरकारी टीचर और उनके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक करोड़ कीमत की मार्फिन और अवैध हथियार बरामद किये गये हैं। पुलिस उनसे पूछताछ करने में जुटी है। आरोपियों के खिलाफ पहले भी अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के मामले दर्ज हैं।

    1 करोड़ रुपए की स्मैक और पिस्टल जब्त
    बाड़मेर जिले की डीएसटी व चौहटन पुलिस ने संयुक्त में कार्रवाई में ये नशा तस्कर पकड़े गए हैं। जब्त स्मैक की कीमत करीब 1 करोड़ बताई जा रही है। पुलिस ने इस कार्रवाई को पाकिस्तान की सीमा से लगती बाड़मेर जिले के सीमावर्ती चौहटन थाना इलाके के धनाऊ सरहद पर अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक रविवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि धनाऊ गांव के पास बाइक पर चार युवक मादक पदार्थ की सप्लाई देने के लिए आ रहे हैं। टीम ने बाइक को रुकवाकर कर चारों की तलाशी ली तो उनके पास से स्मैक व हथियार मिले।

    सस्पेंड सरकारी टीचर समेत 4 तस्कर गिरफ्तार
    पुलिस ने आरजीटी जूनी नगर निवासी सुरेश पुत्र किशनाराम, लुणवा चारणान गुड़ामालानी निवासी ओमप्रकाश उर्फ बजरंग पुत्र सावलाराम, आरजीटी रावली नाडी निवासी मुलाराम पुत्र रामालाल, जालोर वोढा करड़ा निवासी सुरेश पुत्र भागीरथराम को गिरफ्तार कर लिया गया। सुरेश सरकारी टीचर है और रीट परीक्षा में दूसरे की जगह पेपर देने के आरोप में सस्पेंड किया जा चुका है।