प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर घमासान, वसुंधरा समेत भाजपा के कई बड़े नेताओं ने बताया कांग्रेस की साजिश

    0
    23

    जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद उनका पंजाब दौरा रद्द हो गया है। गृह मंत्रालय ने पीएम की सुरक्षा में चूक का संज्ञान लेते हुए पंजाब सरकार से विस्तृत रिपोर्ट तलब की है। पीएम मोदी का काफिला एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसा रहा। इसके बाद दौरा रद्द कर दिया गया। केंद्र सरकार ने इसे भारी सूरक्षा चूक करार देते हुए कहा कि प्रदर्शनकारियों की वजह से पीएम मोदी वहां 15-20 मिनट फंसे रहे। इस चूक की वजह से पीएम मोदी फिरोजपुर में बिना कार्यक्रम में हिस्सा लिए ही बठिंडा एयरपोर्ट पर वापस लौट गए। बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने इसे कांग्रेस की साजिश बताया है।

    कांग्रेस पूरे देश से मांगे माफी : वसुंधरा राजे
    पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर बीजेपी हमलावर हो गई है। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने​ ट्विटर पर लिखा, पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। पंजाब में महत्वपूर्ण परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जी को षड्यन्त्र पूर्वक नहीं पहुंचने देना, पंजाब की जनता का अपमान है। इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। उन्होंने आगे लिखा आदरणीय प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी पंजाब सरकार की थी, लेकिन कांग्रेस सरकार ने ओछी मानसिकता के चलते प्रदर्शनकारियों को उनके रास्ते तक जाने दिया। प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने के लिए कांग्रेस को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए!

    दुष्यंत सिंह ने बताया कांगेस का षड्यंत्र
    वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह ने भी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए लिखा, प्रधानमंत्री जी की बढ़ती लोकप्रियता तथा भाजपा सरकार द्वारा देशभर में किए जा रहे विकास कार्य कांग्रेस को रास नहीं आ रहे हैं। यही कारण है कि प्रधानमंत्री जी की सौगातों से #Punjab के नागरिकों को षड्यंत्रपूर्वक वंचित रखने का पाप कांग्रेस ने किया है, जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

    कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे : स्मृति ईरानी
    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि भारत के इतिहास में आज पंजाब की पुण्य भूमि पर कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे। जो लोग कांग्रेस में प्रधानमंत्री जी से घृणा करते हैं, वो आज उनकी सुरक्षा को नाकाम करने के लिए प्रयासरत थे।

    कांग्रेस को चुनाव में हार का डर : जेपी नड्डा
    बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया है कि वह चुनाव में हार के डर से पीएम मोदी के कार्यक्रमों में रोड़ा डालने की हर कोशिश कर रही है।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here