प्रदेश के 13 शहरों में जारी रहेगा नाइट कर्फ्यू, रात 8 से सुबह 6 बजे तक रहेगी पाबंदी

    0
    144

    जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस का प्रकोप कुछ कम हुआ है मगर संक्रमण का खतरा अभी भी बना हुआ है। यही वजह है कि राजस्थान सरकार कोरोना वायरस को लेकर कोई ढिलाई नहीं लेना चाह रही है। अशोक गहलोत सरकार ने स्पष्‍ट कर दिया है कि जयपुर सहित प्रदेश के 13 शहरों में नाइट कर्फ्यू फिलहाल जारी रहेगा। इससे पहले राज्‍य सरकार ने 15 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू सहित कोरोना से बचाव की अन्य गाइडलाइंस जारी की थीं। अब सरकार ने अगले आदेश तक इसको जारी रखने का फैसला लिया है। जानकारी के अनुसार गृह मंत्रालय ने ये आदेश जारी किया है। इसके तहत पहले की तरह रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू जारी रहेगा।

    इन शहरों रात 8 बजे से सुबह 6 तक रहेगा कर्फ्यू

    सरकार ने फिलहाल जयपुर, कोटा, जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर, अलवर, भीलवाड़ा, नौगार, पाली, टोंक, सीकर और गंगानगर जिले के शहरी इलाकों में नाइट कर्फ्यू जारी रखने का आदेश जारी किया है। राज्य सरकार के अनुसार कोरोना संक्रमण को और बढ़ने से रोकने के लिए नाइट कर्फ्यू को अभी जारी रखा जाएगा। कर्फ्यू रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा।

    किसी भी तरह के आयोजन पर रोक

    इस दौरान सभी 13 जिलों के शहरी इलाकों में स्थित बाजारों को रात 8 बजे से पहले बंद कर दिया जाएगा। साथ ही किसी भी तरह के आयोजन पर रोक रहेगी। लोगों के किसी भी स्‍थान पर जमा होने पर भी पाबंदी रहेगी।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here