16 साल की किशोरी रेप के बाद गर्भवती, पेट में दर्द होने पर हुआ खुलासा

    0
    97

    जयपुर। राजस्थान में बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। सरकार और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद अपराधी बैखोफ घूम रहे है। इतना ही नहीं मौजूदा माहौल दिनो दिन बिगड़ता ही जा रहा है। आज बहन-बेटियां अपने घर, मोहल्ले, स्कूल और आफिस में भी सुरक्षित नहीं है। पिछले दो साल से राजस्थान अपराध के मामले में देशभर में पहले स्थान पर है। हाल ही में प्रदेश की राजधानी जयपुर में एक 16 साल की किशोरी के साथ पड़ोसी युवक द्वारा रेप और इसके बाद गर्भवती होने का मामला सामने आया है।

    धमकाकर 6 महीने से करता रहा रेप 
    बताया जा रहा है कि आरोपी अश्लील वीडियो के जरिए धमकाकर 6 महीने से उसके साथ रेप करता रहा। किशोरी की मां पेट में दर्द होने पर उसे डॉक्टर के पास लेकर गई तो खुलासा हुआ। डॉक्टर ने बताया कि वह दो महीने से गर्भवती है। गर्भवती होने की बात सुनकर किशोरी की मां हैरान रह गई। मां की रिपोर्ट पर जयपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

    पेट पर दर्द होने के बाद हुआ खुलासा
    जयपुर की भट्‌टा बस्ती में रहने वाली 16 साल की किशोरी की मां ने बताया कि दो दिन पहले उसकी बेटी के पेट में बहुत दर्द हुआ। बेटी ने उसे दर्द होने की बात कही। तब वह उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंची। डॉक्टर ने चेकअप के बाद प्रेग्नेंट बताया। ये बात सुनकर किशोरी रोने लगी। किशोरी की मां भी परेशान हो गई। घर पहुंची तो मां ने किशोरी से पूरी बात बताने को कहा। तब बेटी ने पड़ोस की युवक की करतूत बताई।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here