हॉस्टल के भोजन में मिली मरी छिपकली, खाने वाले 3 दर्जन छात्राओं की बिगड़ी तबीयत

0
50

जयपुर। प्रदेश के कोटा जिले में जवाहर नगर स्थित एक निजी हॉस्टल में खाने में छिपकली गिरने से 3 दर्जन से ज्यादा छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई। सभी पीड़ितों को इलाज के लिए दादाबाड़ी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद अफरातफरी मच गई।बताया जा रहा है कि हॉस्टल में करीब 125 बालिकाएं रहती है, जिनमें से आधी बालिकाएं खाना खा चुकी थीं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

दाल में मिली मरी हुई छिपकली
जवाहर नगर स्थित एक निजी में खाने में छिपकली गिरने का मामला सामने आया है जिसके बाद कोटा में कोचिंग कर रही छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई। खाना खाने वाली इन छात्राएं जैसे ही खाना खाया एक के बाद एक की तबीयत बिगड़ती रही। ये संख्या धीरे- धीरे 3 दर्जन से को पार कर गई। खाना खाते ही इन छात्राओं को लगातार उल्टी होने लगी। ये मामला तब सामने आया जब एक छात्रा को खाते समय दाल में मरी हुई छिपकली नजर आई।

खाना खाने के बाद चक्कर आने की शिकायत
जवाहर नगर थाने के हेड कांस्टेबल देवेंद्र सिंह नेबताया कि घटना की सूचना थानाधिकारी वासुदेव सिंह को मिली थी जिसके बाद उन्होंने पुलिसकर्मी को अस्पताल भेजा। उन्हें कुछ बालिकाओं ने खाना खाने के बाद चक्कर आने की शिकायत की थी। निजी हॉस्टल के संचालक हिमांशु मित्तल ने बताया कि एक बच्ची की थाली में खाना खाते समय दाल में छिपकली नजर आई थी। उसके बताने के बाद हंगामा मच गया।