कोटा : थाने में घुसकर युवक ने खुद को लगाई आग, पुलिस से इस बात पर था नाराज

    0
    29

    जयपुर। राजस्थान पुलिस की कार्यशैली को एक बार फिर कठघरे में खड़ा करने वाली खबर आई है। कोटा के नयापुरा थाना में गुरुवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाना में घुसकर एक युवक ने अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर दिया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने आनन फानन में उसकी आग बुझाई और उसे अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि युवक एक वार्ड पार्षद की गिरफ्तारी की मांग कर रहा था। लेकिन पुलिस इस पर सुनवाई नहीं कर रही थी।

    पार्षद पर लगाया गंभीर आरोप
    बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक का नाम राधेश्याम है और उसकी स्थिति गंभीर है। कोटा के एमबीएस अस्पताल से देर रात को ही युवक को जयपुर रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि वह लगभग 40 प्रतिशत जल चुका है। बता दें कि युवक ने एक पार्षद पर परेशान करने का आरोप लगाकर थाने में खुद को आग लगाई थी।

    अब सियासत शुरू
    युवक द्वारा थाना में आत्मदाह का प्रयास करने के मामले में अब सियासत भी शुरू हो गई है। शुक्रवार को ही विधायक मदन दिलावर, संदीप शर्मा, पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल सहित कई नेता अस्पताल पहुंचे थे। एसपी केसर सिंह शेखावत व एसडीएम सहित कई पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर पहुंचे थे। इसी दौरान एमबीएस अस्पताल में पीड़ित के परिजनों ने हंगामा किया। आरोपी पार्षद को जल्द गिरफ्तार करने की मांग उठाई।