घुटनों के बल बैठकर PM मोदी का राजस्थान को नमन, देरी के लिए मांगी क्षमा

    0
    55

    जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे से राजस्थान के आबू रोड पहुंचे। जहां उन्हें एक कार्यक्रम को संबोधित करना था। हालांकि उनको पहुंचने में रात के 10 बज गए थे और नियमों के अनुसार लाउडस्पीकर पर प्रतिबंध को देखते हुए पीएम ने माइक का इस्तेमाल नहीं किया और लोगों का अभिवादन करते हुए दोबारा आने का वादा किया।

    3 बार घुटनों के बल झुककर किया अभिवादन
    PM ने मंच से बिना माइक के जनता से कहा कि मुझे पहुंचने में देर हो गई। रात के 10 बज गए हैं। मेरी आत्मा कहती है कि मुझे नियम-कानून का पालन करना चाहिए। इसलिए मैं आप सभी से क्षमा मांगता हूं। मोदी ने 3 बार घुटनों के बल झुककर लोगों का अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि मैं दोबारा यहां आऊंगा और आपका जो प्यार है, उसे ब्याज समेत चुकता करूंगा। मोदी 7 मिनट रुके, फिर लौट गए। मोदी जैसे ही पहुंचे, पूरा पंडाल मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा।

    फोन की फ्लैश लाइट में पीएम मोदी का स्वागत
    आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपने-अपने फोन की फ्लैश लाइट ऑन कर पीएम मोदी का मंच पर स्वागत किया। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यक्रम स्थल पर जुटे लोगों के नजदीक जाकर उनका अभिवादन किया।