राजस्थान में अपराध चरम पर : घर में घुसकर 3 लोगों ने किया गैंगरेप, विरोध करने पर पति और सास को पीटा

0
142

जयपुर। राजस्थान में बेखौफ हो रहे बदमाश लगातार रेप और गैंगरेप जैसी घिनोनी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पिछले दिनों जालोर जिले के भीनमाल इलाके में आधा दर्जन युवक घर में सो रही दो नाबालिग चेचरी बहनों को घर से उठाकर ले गये थे। आरोपी बालिकाओं को पहाड़ी इलाके में ले गये और वहां उनसे गैंगरेप किया। अब हिंडौन में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन लोग दुस्साहस की पराकाष्ठा पार करते हुये एक घर में घुसकर महिला से गैंगरेप कर फरार हो गये। वारदात के दौरान पीड़िता के पति और सास ने उसको बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उनकी पिटाई कर डाली। बताया जा रहा है कि 1 वर्ष पूर्व भी महिला के साथ आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसका मामला करौली महिला थाने में दर्ज है।

घर में घुसकर गैंगरेप और मारपीट की
सदर थाने के कार्यवाहक थानाप्रभारी के प्रशिक्षु आरपीएस नगेंद्र कुमार ने बताया कि वारदात हिंडौन सिटी के सदर थाना इलाके में स्थित एक गांव में हुई। 30 वर्षीय पीड़िता की ओर से थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार तीन दिन पहले तीन लोगों ने उसके घर में घुसकर उससे गैंगरेप किया और उसके साथ मारपीट की। शोर मचाने पर उसके सास और पति दौड़कर आये। उन्होंने आरोपियों से पीड़िता को बचाने का प्रयास किया। इस पर आरोपियों ने उन दोनों को पीट डाला। पुलिस ने महिला का हिण्डौन के सामान्य अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवा लिया है। इस मामले में दिलीप, बसंता और एक अन्य को नामजद किया गया है।

राजस्‍थान में न कानून-व्‍यवस्‍था और न सरकार : वसुंधरा राजे
जालोर जिले के भीनमाल थाना इलाके में दो नाबालिग बच्चियों से हुए गैंगरेप का मामला तूल पकड़ने लग गया है। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है। राजे ने कहा कि राजस्थान में हर रोज हो रहे दुष्कर्म की घटनाओं ने पूरे प्रदेश को झकझोर दिया है। जालोर की घटना ने यह साबित कर दिया है कि राजस्थान में न कोई कानून व्यवस्था दिखाई देती है और न ही कोई सरकार। जालोर जिले के भीनमाल इलाके में आधा दर्जन युवक घर में सो रही दो नाबालिग चेचरी बहनों को घर से उठाकर ले गये थे। आरोपी बालिकाओं को पहाड़ी इलाके में ले गये और वहां उनसे गैंगरेप किया। बाद में पीड़िताओं को बेहोशी की हालत में वहीं छोड़कर फरार हो गये। इससे पहले बाड़मेर में पंचायत चुनावों के दौरान एक गांव में परिवार के लोग वोट देने के लिये गये हुये थे। उसी दौरान दो आरोपी एक नाबालिग को उठाकर ले गये और उससे गैंगरेप किया। प्रदेश में लगातर हो रहे अपराधों के कारण राजनीति भी चरम पर है।

RESPONSES

Please enter your comment!
Please enter your name here