जोधपुर में 3 युवकों ने नाबालिग से गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल, 7 महीनों से कर रहे थे दरिंदगी

    0
    259

    जयपुर। प्रदेश में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ रही है और गहलोत सरकार हाथ पर हाथ रखकर बैठी हुई नजर आ रही है। सरकार के सभी प्रयासों के बावजूद अपराधियों के मन जरा सा भी भय नहीं है। प्रदेश के जोधपुर जिले के फलौदी थाना इलाके में भी अलवर गैंगरेप जैसी घटना सामने आई है। यहां तीन युवकों ने अपने साथ पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप कर उसका अश्लील वीडियो बनाया और बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। नाबालिग पीड़िता के चाचा ने इस संबंध में फलौदी थाना में तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

    सहपाठी ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाया
    जानकारी के अनुसार नाबालिग के एक सहपाठी ने सबसे पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया। फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया। इस वीडियो के दम पर उसके सहपाठी ने अपने दो और साथियों के साथ नाबालिग को संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। तीनों युवक नाबालिग को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गत 7 महीने से उसके साथ बार-बार रेप करते रहे। पीड़िता भी अपने इस वीडियो के कारण उनके दबाव में उनकी हर शर्त स्वीकार करती गई।

    परिजनों से मांगे 30 लाख
    खबरों के अनुसार आरोपी तीनों युवकों ने नाबालिग के परिजनों से 30 लाख रुपए की मांग की। हालात के आगे मजबूर परिजन 20 लाख रुपए देने के लिए राजी भी हो गए। लेकिन इस बीच आरोपियों ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस पर परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ फलौदी थाने में मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा 376-डी, 3/4 व 5/6 और आईटी एक्ट की धारा-67 में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here