शादी का झांसा देकर रेपकर पति से करवाया तलाक, पीड़िता हुई प्रेग्नेंट, बेटी को दिया जन्म

    0
    42

    जयपुर। प्रदेश में अजमेर जिले से एक महिला से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसका पहले पति से डरा धमका कर तलाक करवा दिया। पीड़िता की शिकायत पर रामगंज थाने में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    3 दिनों तक किया दुष्कर्म
    रामगंज थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 8 दिसंबर 2017 को उसका पति किसी काम से बाहर गया हुआ था। इसका फायदा उठाकर मकान मालिक का भतीजा रात को घर में घुसा और उसके साथ जबरदस्ती कर 3 दिनों तक रेप किया गया। जिसके बाद विवाहिता का पति वापस घर लौटा तो उन्होंने मकान कहीं और शिफ्ट कर दिया।

    अश्लील वीडिया बनाकर किया ब्लैकमेल
    पीड़िता के मुताबिक, 3 दिनों बाद आरोपी वापस उनके दूसरे मकान पर पहुंचा और जबरदस्ती बलात्कार करते हुए उसकी अश्लील वीडियो बना ली और उसे धमकी दी गई कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसकी अश्लील वीडियो को वायरल कर देगा और वह उसे धमकियां देकर रोजाना उसके साथ गलत काम करता था।

    पीड़िता हुई प्रेग्नेंट, बेटी को दिया जन्म
    बलात्कार करने की घटना के बाद वह गर्भवती हो गई और उसने एक पुत्री को जन्म दिया। लेकिन इसके बाद भी वह उसके साथ 3 से 4 साल तक जबरदस्ती उसकी इच्छा के विरुद्ध बलात्कार करता रहा। जिससे वह परेशान होकर अपने ससुराल चली गई। लेकिन आरोपी उसके ससुराल भी पहुंच गया और उसे धमकियां देता रहा कि वह अपने पति को तलाक देकर उससे शादी कर ले।

    पति से करवाया तलाक
    पीड़िता ने बताया कि आरोपी शादी करने के लिए तैयार हो गया। लेकिन उसे उसके पति को तलाक देने के लिए कहा। महिला ने आरोपी के बहकावे में आकर अपने पति से तलाक ले लिया और आरोपी से शादी के लिए कहा तो वह उसे टालमटोल करता रहा और बाद में शादी के लिए मना कर दिया।