दौसा में मूक-बधिर दलित बालिका को अगवा कर गैंगरेप, कुछ लोग हिरासत में, पूछताछ जारी

    0
    47

    जयपुर। प्रदेश में बढ़ रही अपराधिक घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है। प्रदेश के दौसा के एक धार्मिक स्थल पर ले जाकर मूक-बधिर दलित बालिका के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में 5 आरोपियों के होने की बात कही जा रही है। वारदात का पता चलने के बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया। दौसा पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हैं। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की और इस मामले में शिकायत दर्ज की है। फिलहाल मंडावरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

    डरी और सहमी है पीड़िता
    दलित मूक-बधिर बालिका की मां ने मंडावरी थाने में आरोपी अनिल, किरोड़ी, धर्मेंद्र, राजकेश व धारा मीणा सहित अन्य लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता की मां ने एफआइआर में बताया कि वह अपने पीहर गई थी और उनके पति दुबई में रहते हैं। इसी का फायदा उठाकर आरोपियों ने पीड़िता को अगवा कर एक धार्मिक स्थल पर ले गए और वहां गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता न कुछ बोल सकती है और न ही कुछ सुन सकती है। वह डरी-सहमी भी है। ऐसे में वारदात की जानकारी मिलने में भी देरी हुई और एफआईआर दर्ज कराने में भी।

    कुछ लोग हिरासत में, पूछताछ जारी
    हालांकि यह वारदात 3 दिन पहले हुई थी, पर डरी-सहमी मूक-बधिर बालिका इसके बारे में अपने परिजनों को नहीं बता पाई। हालांकि जब पीड़िता ने अपने परिजनों को अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी तो यह बात किसी तरह प्रशासन के पास पहुंची और वहां से इस वारदात की सूचना पुलिस अधिकारियों को मिली। बीती रात मिली इस सूचना के बाद दौसा का पुलिस तंत्र अलर्ट हुआ और आरोपियों की तलाश के लिए अनेक टीमें गठित कीं। पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों की निशानदेही पर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। उनसे पूछताछ जारी है।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here