प्रदेश में नहीं थम रही रेप की घटनाएं, अब डूंगरपुर में अपहरण कर नाबालिग लड़की से गैंगरेप

    0
    189

    जयपुर। राजस्थान में जब से कांग्रेस की सरकार आई है प्रदेश में अपराधिक घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद लड़कियों और महिलाओं अपराधिक मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश के डूंगरपुर जिले के धम्बोला पुलिस थाना इलाके से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 2 युवकों ने अपने ही गांव की एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उससे गैंगरेप किया। इस घटना में गांव के ही 2 और युवक शामिल थे, लेकिन मौके पर परिजनों के पहुंच जाने के कारण वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए। सभी चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने नामजद 4 में से 2 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और बाकी बचे 2 आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

    दुकान से सामान लेने गई थी
    पुलिस के अनुसार, धम्बोला थाना इलाके की 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग रविवार को अपने छोटे भाई और चचेरी बहन के साथ गांव में एक दुकान से सामान लेने गई थी। सामान लेकर तीनों अपने घर लौट रहे थे, इस दौरान रास्ते में सुनसान जगह पर गांव के ही चार युवक आये और नाबालिग को घसीट कर सड़क किनारे झाड़ियों के पीछे ले गए। इधर, पीड़िता का छोटा भाई और चचेरी बहन डरकर भाग गए तथा घर जाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी।

    दो आरोपियों की तलाश जारी
    इस दौरान 4 में से 2 युवकों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया पीड़िता के परिजनों को आते देख चारों आरोपी वहां से भाग गए। इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद घरवालों के चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को ​पकड़ लिया और दो की तलाश जारी है।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here