फेसबुक पर दोस्ती: शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, अब दूसरी लड़की से शादी

    0
    160

    जयपुर। पिछले कुछ दिनों से सोशल साइट के जरिए दोस्ती कर युवतियों को अपने जाल में फंसाने के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। दोस्ती के बाद युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे है। हाल ही में प्रदेश के अजमेर जिले से एक ऐसा ही मामले का खुलासा हुआ है। पीड़िता ने रामगंज थाना पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। इसके बाद पुलिस ने की जांच शुरू कर दी है।

    शादी के झांसा देकर बनाए संबंध
    रामगंज थाना प्रभारी सतेन्द्रसिंह नेगी ने बताया कि पीड़ित युवती ने शिकायत में बताया कि साल 2019 में उसकी एक युवक लोहागल निवासी वीरमसिंह से फेसबुक पर दोस्ती हुई। फेसबुक पर लगातार बातचीत होने के बाद वह युवक उससे मिलने लगा और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। अब युवक अन्य किसी से शादी करने की फिराक में है। इसकी जानकारी मिलने पर जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उससे ही बात करना बंद कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है।

    पीड़िता ने मेडिकल करवाने ने किया इनकार
    नेगी ने बताया कि पीड़िता की ओर से मामला दर्ज कराए जाने के बाद जब पीड़िता का पुलिस ने मेडिकल कराने के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्पताल भेजा तो युवती ने मेडिकल मुआयना कराने से इनकार कर दिया। प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला है कि पीड़िता व आरोपी युवक ने मंदिर में शादी भी की थी।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here