पूर्व मंत्री की बेटी का दिनदहाड़े अपहरण, 45 घंटे बाद भी नहीं लगा कोई सुराग

    0
    15

    जयपुर। पिंक सिटी जयपुर में एक कांग्रेस नेता की बेटी के अपहरण के बाद प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। लड़की के परिजनों का आरोप है कि उनकी 21 साल की बेटी सब्जी खरीदने के लिए बाजार गई थी इस दौरान किसी अज्ञात शख्स ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया। लड़की के गायब होने के करीब 45 से अधिक घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। इस अवधि में पुलिस ने घटनास्थल और आसपास लगे करीब 400 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल लिए हैं लेकिन उनमें अभिलाषा कहीं नजर नहीं आई है।

    पूर्व मंत्री की बेटी का दिनदहाड़े अपहरण
    राजस्थान घुमंतू जाति बोर्ड के पूर्व में अध्यक्ष रहे कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की 21 वर्षीय बेटी अभिलाषा केसावत को अगवा किए हुए करीब 45 घंटे का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। घटना प्रताप नगर इलाके में सोमवार शाम की बताई जा रही है। कांग्रेस नेता गोपाल केसावत ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनकी बेटी अभिलाषा अपनी स्कूटी से सब्जी खरीदने के गई हुई थी लेकिन कुछ समय बाद उसने फोन कर कहा कि कुछ लड़के उसका पीछा कर रहे हैं और इसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।

    4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
    इस घटना को लेकर मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गोपाल केसावत ने मंगलवार को पुलिस को चार लोग जय सिंह, विजेंद्र, देवेन्द्र और राधा पर उनकी बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाया है। केसावत ने चारों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। गोपाल केसावत का आरोप है कि चारों ने कुछ दिन पहले ही उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके अलावा मंगलवार को गोपाल केसावत ने पुलिस कमिश्नर आनन्द श्रीवास्तव से भी मुलाकात की जहां कमिश्नर ने आश्वासन दिया कि वह जल्द मामले का खुलासा करेंगे।