कलयुगी पिता ने रिश्ते को किया तार तार, 11 साल की बेटी से 2 साल में कई बार किया रेप

    0
    27

    जयपुर। राजस्थान में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रही है। अपराधिक घटना में राजस्थान पूरे देश में पहले पायदान पर आ गया है। प्रदेश हर कौने से रोजाना दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है। हाल ही में बूंदी जिले से रिश्ते को शर्ममार करने देने वाली घटना का खुलासा हुआ है। जिले के कापरेन क्षेत्र में एक पिता पर अपनी ही बेटी से रेप का मामला सामने आया है। आरोप लगे हैं कि पिता ने अपनी ही 11 वर्षीय नाबालिग बेटी का का 2 सालों से दैहिक शोषण कर रहा था।

    दो साल तक बेटी का किया देह शोषणा
    जानकारी के मुताबिक क्षेत्र की एक नाबालिग ने थाने पहुंच अपने ही पिता पर करीब दो वर्षों से देह शोषण करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने नाबालिग पीड़िता की रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है। पुलिस उपाधीक्षक शंकरलाल मीणा ने बताया की क्षेत्र की एक नाबालिक बालिका ने शिकायत की है कि उसका पिता ही दो वर्षों से उसका देह शोषण कर रहा था। पीड़िता की मां जब वो एक वर्ष की थी तब ही नाते चली गई यानी पति को छोड़ दूसरी शादी कर ली। चली गई थी।

    पॉक्सो एकट के तहत मामला दर्ज
    बूंदी जिले के उपखण्ड के कापरेन थाना क्षेत्र के एक गांव में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पीड़ित बालिका द्वारा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ केशवरायपाटन डीएसपी के पास आकर शिकायत किये जाने से हरकत में आई। कापरेन थाना पुलिस ने आरोपी पिता के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर व उसे डिटेन कर घटना की जांच शुरू कर दी है।