अजमेर : खेत की रखवाली कर रहे किसान की हत्या, आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर धरना

    0
    28

    जयपुर। राजस्थान में बढ़ रहे अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश के अजमेर जिले में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि किशनगढ़ में खेत की रखवाली कर रहे किसान की देर रात को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मामले की सूचना पर सीओ सिटी मनीष शर्मा और किशनगढ़ सिटी थाना प्रभारी नरपत सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। घटना सिटी थाना क्षेत्र के कुम्हारिया बेरा क्षेत्र की है। बदमाशों की तलाश में आसपास के जगलों में पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है।

    लहूलुहान हालत मिला युवक
    लहूलुहान हालत में परिजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शहर थाना पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ सिटी मनीष शर्मा शहर थाना प्रभारी नरपत सिंह चारण ने आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया। उपखंड अधिकारी परसाराम सैनी सहित प्रशासनिक और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद है।

    आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग
    घटना स्थल से एक किलोमीटर की दूरी पर पुलिस ने एक टोपीदार बंदूक बरामद की। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया, जिससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण अस्पताल पहुंचे। मामले की सूचना मिलने पर भाजपा नेता विकास चौधरी, सिलोरा सरपंच राजकिशोर सैनी मौके पर पहुंचे। परिजन मुआवजे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। हॉस्पिटल में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। हॉस्पिटल परिसर में पुलिस का भारी जाप्ता तैनात किया गया है।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here