दलित युवक की हत्या कर शव सड़क पर फेंका, घर से किडनैप कर ले गए थे बदमाश

    0
    65

    जयपुर। राजस्थान में एक और दलित युवक की हत्याकर दी गई है। युवक का शव सड़क पर पड़ा मिला है। मामला बाड़मेर के कल्याणपुर थाना इलाके का मंगलवार सुबह साढ़े 8 बजे की है। हत्यारों ने शव के हाथ और पैर बांधकर सड़क किनारे फेंक दी। लोगों ने हत्यारों को नहीं पकड़ने तक पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। मौके पर चार थानों की पुलिस तैनात की गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक 32 साल का तगाराम मेघवाल निवासी कल्याणपुर है। घरवालों की रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को तगाराम बैंक से रुपए निकालकर लाया था। शाम को वगताराम पटेल और अन्य लोग उसका किडनैप कर ले गए।

    शरीर पर मिले कई चोट के निशान
    पुलिस के अनुसार वारदात बाड़मेर जिले के कल्याणपुर थाना इलाके में हुई। वहां मंगलवार को एक युवक का शव सड़क पर पड़ा मिला। शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर कल्याणपुर थानाधिकारी कैलाश दान जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त करवाई। मृतक की शिनाख्त तगाराम मेघवाल के रूप में हुई। तगाराम के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं।

    मटकी से पानी पीने पर दलित युवक को पीटा
    जैसलमेर में 4 दिन पहले दुकान के बाहर रखी मटकी से पानी पीने के कारण दलित युवक की लोगों ने पिटाई कर दी। लाठी-सरिए से युवक को पीटा। युवक की पत्नी ने बीच-बचाव कर उसे छुड़ाया। मोहनगढ़ थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि चुतरा राम पुत्र रेशमा राम मेघवाल निवासी डिग्गा ने मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि खेत से बाइक पर पत्नी के साथ डिग्गा गांव आ रहा था। गांव में ही एक दुकान पर सामान लेने के लिए रुका था। सामान लेने के बाद दुकान के बाहर रखी मटकी से पानी पी लिया था।