चित्तौड़गढ़ में ओवरटेक करते ट्रक से टकराई क्रूजर, 4 लोगों की मौत

    0
    24

    जयपुर। प्रदेश के चित्तौड़गढ़ जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। निम्बाहेड़ा-मंगलवाड़ स्टेट हाइवे पर ट्रेलर को ओवरटेक करने के चक्कर में क्रूजर सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। इस भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में 7 घायल हो गए। सभी एमपी के रहने वाले थे। उदयपुर में अपने रिश्तेदार से यहां इंतकाल में दुख जताने गए थे। हादसा चित्तौड़गढ़ के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के मोरवन गांव के पास शुक्रवार देर रात का है।

    क्रूजर और ट्रेलर में टक्कर
    मंगलवाड़ थानाधिकारी रमेश कविया ने बताया कि निम्बाहेड़ा-मंगलवाड़ स्टेट हाइवे पर एमपी की क्रूजर गाड़ी एक ट्रेलर को ओवरटेक कर रही थी। इसी दौरान सामने से एक ट्रक निम्बाहेड़ा से मंगलवाड़ की ओर जा रही थी। हाइवे रोड़ पर कोई डिवाइडर नहीं होने के कारण क्रूजर गाड़ी सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। दोनों ही वाहन टकराने के बाद पलट गए।

    दोनों गाड़ियों के उड़ गए परखच्चे
    हादसा इतना भीषण था कि दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। क्रूजर में सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी ट्रक ड्राइवर सहित 10 लोग गंभीर घायल हुए। उन्हें उदयपुर के महाराणा भोपाल राजकीय हॉस्पिटल ले जाया गया। इस बीच दो लोगों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद इलाज के दौरान एक और की मौत हो गई।