COVID-19: राजस्थान में 54 नए मामले सामने आए, नाबालिग से गैंगरेप का आरोपी संक्रमित निकला

    0
    223

    जयपुर। राजस्थान में शुक्रवार को कोविड-19 के 54 नए मामले सामने आए है। इनमें से कोटा में 17, डूंगरपुर में 14, जयपुर में 13, झुंझुनूं में 6, अजमेर में 2, दौसा और बीकानेर में 1-1 मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 6281 पर पहुंचद गया। उधर, पाली में एक संक्रमित की मौत भी हुई है।इसके बाद राज्य में इस जानलेवा वायरस से मरने वालों की संख्या 152 हो गई है।

    अजमेर में नाबालिग से गैंगरेप का आरोपी संक्रमित निकला
    लॉकडाउन के दौरान 17 साल की लड़की से गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार युवकों में से एक हबीबुल्ला कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अब पीड़ित लड़की और पुलिसकर्मियों समेत आरोपी के संपर्क में आए सभी लोगों के सैम्पल की जांच की जा रही है। हबीबुल्ला, असगर और राहिक की गिरफ्तारी 19 मई को हुई थी। पीड़ित ने 18 मई को पुलिस काे बताया था कि वह पास के ही गांव की रहने वाली है और सितंबर 2019 में घरवालाें से नाराज हाेकर सहेली के साथ यहां आ गई थी।

    जयपुर में मृतकों की संख्या 75 हुई
    अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को पाली में एक और संक्रमित की मौत हो गई। इससे राज्य में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 152 हो गई है। केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 75 हो गया है, जबकि जोधपुर में 17 और कोटा में 13 रोगियों की इस वायरस के संक्रमण से मौत हो चुकी है।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here