कांग्रेस नेता गुढ़ा की सीएम गहलोत के खिलाफ खोला मोर्चा, बोले- पायलट के साथ 80% MLA, CM करा लें काउंटिंग

    0
    48

    जयपुर। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान पहुंचने वाली है। इससे पहले प्रदेश की राजनीति गर्माने लगी है। बीेते कुछ दिनों से नेताओं के बयानों में भी तल्खियां देखने को मिल रही है। एक बार फिर राजस्थान कांग्रेस दो खेमों में बंटी हुई नजर आ रही है। एक खेमा गहलोत को सीएम देखना चाहता है तो दूसरा खेमा सचिन पायलट को सीएम देखना चहता है। ऐसे में सीएम अशोक गहलोत के एक बयान के बाद यहां के कांग्रेस नेताओं में ही आरोप-प्रत्यारोप होने लगा है। सीएम अशोक गहलोत के बयान के बाद सचिन पायलट गुट के नेता राजेन्द्र गुढा ने पलटवार किया।

    राजेंद्र गुढ़ा की गहलोत को चुनौती
    सीएम गहलोत के पायलट को लेकर बयान के बाद राजस्थान सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बयान से सियासी उबाल देखने को मिल रहा है। उन्होंने दावा किया कि सचिन पायलट के साथ 80 फीसदी विधायक हैं। उन्होंने सीएम गहलोत से सवाल किया कि आपने उन लोगों को मंत्री क्यों बनाया जो अमित शाह से 10-10 करोड़ रुपये लेकर आये? उनमें 5 लोगों को आपने मंत्री बना दिया।

    काउंटिंग करवा लें गहलोत
    कांग्रेस नेता राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री अगर इतने आश्वस्त हैं तो फिर काउंटिंग क्यों नहीं करा लेते हैं। 80 फीसदी विधायक सचिन पायलट के साथ नहीं हो तो हम मुख्यमंत्री पद की दावेदारी छोड़ देंगे। मुख्यमंत्री पैसे लेने वालों में जिसका नाम निकाल रहे हैं, उनमें से पांच लोग तो उनकी कैबिनेट में हैं, उनको क्यों बैठा रखा है। अब बार-बार उनको गद्दार क्यों बोल रहे हो। क्या इन 19 लोगों को टिकट नहीं दोगे।