BSF के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, गले पर मिले निशान

    0
    23

    जयपुर। प्रदेश के चूरू जिले के रतननगर थाना क्षेत्र के कुणसीसर गांव में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के एक जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बीएसएफ के जवान का शव एक खेत में खेजड़ी के पेड़ के नीचे पड़ा मिला है। जवान के गले पर चोट के निशान पाए गए है। पुलिस ने जवान के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। एक महीने पहले छुट्टी लेकर जवान घर आया था। फिलहाल जवान की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

    खेत से भतीजे को फोन कर बोला- मेरा दम घुट रहा है
    शनिवार सुबह वह फसल को संभालने के लिए खेत में गया था। कुछ देर बार उसने अपने भतीजे मुकेश (15) को फोन किया था। उसने बताया था कि उसका दम घुट रहा है। इतनी बात कहकर उसने फोन काट दिया। इसके बाद परिजनों ने खेत में जाकर उसको संभाला तो तो वह खेजड़ी के पेड़ के नीचे बेहोश मिला और गले पर निशान थे।

    2011 में बीएसएफ की नौकरी ज्वाइन की थी
    पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। सांवरमल सैनी ने बताया कि विनोद चार भाइयों में सबसे छोटा था। उसने वर्ष 2011 में बीएसएफ की नौकरी ज्वाइन की थी। विनोद की वर्ष 2009 में श्रीडूंगरगढ़ में शादी हुई थी। उसके एक बेटा और एक बेटी है। घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल में गांव के लोगों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।