वसुंधरा राजे समर्थकों को मदन दिलावर की चुनौती, BJP से हटकर चुनाव लड़कर दिखाए

    0
    32

    जयपुर। प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समर्थक उनको एक बार फिर बीजेपी सीएम चेहरा घोषित करने के लिए मांग कर रहे है। बीजेपी के प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने वसुंधरा राजे समर्थकों को चुनौती है। हाल ही में रामगंजमंडी से विधायक मदन दिलावर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक मदन दिलावर ने कहा कि बीजेपी की ताकत जनता और कार्यकर्ता है। किसी व्यक्ति विशेष की नहीं है।

    पार्टी से हटकर चुनाव लड़कर दिखाए
    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मदन दिलावर ने कहा कि उमा भारती, कल्याण सिंह, येदुरप्पा, खुद का चेहरा लेकर चुनाव लड़े थे, लेकिन मात खा गए। उन्होंने कहा कि यदि किसी को कोई गलतफहमी हो तो पार्टी से हटकर चुनाव लड़कर दिखाए।

    रोहिताश शर्मा ने की वसुंधरा को पार्टी का चेहरा घोषित करने की मांग
    आपको बता दें कि भाजपा से निलंबित किए गए वसुंधरा समर्थक नेता रोहिताश शर्मा ने वसुंधरा को पार्टी का चेहरा घोषित करने की मांग की थी। इसका जवाब देते हुए दिलावर ने कहा कि पार्टी से निष्कासित रोहिताश शर्मा कहते हैं यदि अमुक नेता को कमान नहीं दी तो बीजेपी की सरकार नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल गलत है। बीजेपी किसी एक व्यक्ति की पार्टी नहीं है।

    गलतफहमी में है रोहिताश शर्मा
    मदन दिलावर ने कहा कि इससे पहले भी कई नेताओं ने खुद को सीएम को चेहरा बता कर चुनाव लड़ा था। लेकिन उनको हार का मुंह देखना पड़ा। उन्होंने कहा कि मा भारती, कल्याण सिंह, येदुरप्पा खुद का चेहरा लेकर चुनाव लड़े थे, लेकिन मात खा गए। यदि किसी को कोई गलतफहमी हो तो वो बीजेपी से अलग हटकर चुनाव लड़कर दिखाए। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के सिद्धांत, कार्यक्रम, त्याग, तपस्या, बलिदान इस पर वोट मिलता है।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here