प्रेमिका की इस हरकत से परेशान प्रेमी ने रची ये खौफनाक साजिश, जीजा और फूफा संग दिया अंजाम

    0
    231

    जयपुर। प्रेमिका के बार बार पैसे मांगने से परेशान होकर युवक ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मृतका के शव को जंगल में सुनसान जगह पर ले जाकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। यह घटना जयपुर की है। पुलिस ने इस मामले को सुलझाने का दावा किया है। बीते 8 मई को राजधानी के हरमाड़ा थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस को एनएच-8 स्थित अप्पू घर के पास सुनसान इलाके में महिला की अधजली लाश मिली थी। पुलिस ने इस मामले में मृतका के प्रेमी और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।

    4 साल पहले भारत आई थी
    पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। इस दौरान टावर डाटा और कॉल डिटेल का विश्लेषण करने पर पुलिस को दो मोबाइल नंबर संदिग्ध नजर आए। जांच में पता चला कि दोनों मोबाइल नंबर राजधानी के समीप मनोहरपुर क्षेत्र में एक्टिव हैं। पुलिस द्वारा दोनों मोबाइल यूजर्स के पता लगाने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस के अनुसार, आरोपी राजेंद्र यादव मृतका के साथ पिछले 2 वर्षों से जगह बदल-बदल कर रहा था। मृतका का परिवार बांग्लादेश में रहता है और वह करीब 4 साल पहले भारत आई थी। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि मृतक पूजा बार-बार रुपयों के लिए परेशान करती थी। वह इन रुपयों को अपने घर वालों को बांग्लादेश में भेजती थी।

    शव को पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग
    पुलिस ने बताया कि घटना वाली रात भी प्रेमिका आरोपी से 50 हजार भेजने के लिए दबाव बना रही थी। बार-बार रुपयों की मांग से आरोपी तंग आ गया था। आरोपी ने प्रेमिका को अपने रास्ते से हटाने के लिए रात को गहरी नींद में सो रही थी उसका गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी राजेंद्र ने अपने जीजा और फूफा की मदद से मृतका के शव को जंगल में सुनसान जगह पर ले जाकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। अब पुलिस ने इस मामले को सुझला लिया है। आरोप के साथ उनके जीजा और फूफा को गिरफ्तार कर लिया है।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here