अशोक गहलोत का गृह क्षेत्र जोधपुर फिर बन रहा कोरोना हॉटस्पॉट, 194 नए पॉजिटिव केस

    0
    147

    जोधपुर। मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत का गृहक्षेत्र जोधपुर एक बार फिर से कोरोना का हॉटस्पॉट बनता जा रहा है। यहां कोरोना का संक्रमण बेहद तेजी के साथ फैल रहा है। सनसिटी जोधपुर में रविवार को भी कोरोना संक्रमण के 194 नए केस सामने आए हैं। वहीं, कोरोना से एक पीड़ित की मौत हो गई। जोधपुर शहर में कोरोना संक्रमण के आंकड़े अब डराने लगे हैं। शहर में स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार को जारी सूची में 194 नये कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। यहां पिछले 4 दिनों में 678 नये लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इस अवधि में कोरोना संक्रमण से 3 मरीजों की मौत भी हो चुकी है।

    आईआईटी में अब तक 65-70 स्टूडेंट पॉजिटिव
    सनसिटी में स्थित आईआईटी में अब तक 65-70 स्टूडेंट कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इनमें से 55 से 60 केस एक्टिव हैं। गनीमत यह है कि इनमें कोई भी केस गंभीर नहीं है। बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स के पॉजिटिव पाये जाने के बाद आईआईटी परिसर के ब्लॉक जी-3 को माइक्रो-कंट्रीब्यूशन जोन घोषित किया जा चुका है। पॉजिटिव पाए गए अधिकांश स्टूडेंट्स चंडीगढ़, गुजरात और जयपुर से यात्रा करके आए हैं।

    अशोक गहलोत ने जताई चिंता
    रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि यदि हम सब मास्क पहनने, उचित दूरी और बार-बार हाथ धोने के हैल्थ प्रोटोकॉल की पालना अनिवार्य रूप से नहीं करेंगे तो कोरोना वायरस का संक्रमण भयावह रूप ले लेगा। प्रदेश में कोरोना के खिलाफ जंग को प्रभावी तरीके से लड़ने के लिए प्रदेशवासियों को राज्य सरकार का सहयोग करना होगा। साथ ही, उन्हें टीकाकरण के लिए भी आगे आना चाहिए।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here