प्रियंका के करीबी आचार्य ने दिया पायलट को सीएम बनने का आशीर्वाद, गहलोत खेमे को नहीं आया पसंद

    0
    282

    जयपुर। राजस्थान में एक बार फिर कांग्रेस की सियासत गरमाई हुई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के नजदीकी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सचिन पायलट की बयाना रैली पर टिप्पणी करते हुए पायलट को मुख्यमंत्री भवः का आशीर्वाद दिया। आचार्य प्रमोद कृष्णम के दो शब्दों में किए गए सोशल मीडिया कमेंट ने राजस्थान कांग्रेस की सियासत को फिर से चर्चा के केंद्र में ला दिया है। उनकी दो टिप्पणियों से राजस्थान कांग्रेस की सियासत गरमाई हुई है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सार्वजनिक रूप से सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दे दिया। सचिन पायलट ने बयाना की रैली के फोटो – वीडियो ट्वीट किए, उस पर रिप्लाई करते हुए प्रमोद कृष्णम ने लिखा, मुख्यमंत्री भवः।

    प्रमोद कृष्णम ने कहा था नई पीढ़ी को दिया जाए मौका
    प्रमोद कृष्णम के खुलकर सचिन पायलट के पक्ष में आने के बाद सियासी हालात में बदलाव आया है। पायलट इन दिनों किसान आंदोलन के समर्थन में सभाएं करके जमीनी समर्थन के संपर्क में है। प्रमोद कृष्णम ने हाल ही एक इंटरव्यू में सीएम अशोक गहलोत पर सवाल उठाते हुए नई पीढ़ी को मौका देने की मांग की थी।

    गहलोत के खेमे को नहीं आया पसंद
    हालांकि, प्रमोद कृष्णम का यह आशीर्वाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खेमे को पसंद नहीं आया है। गहलोत खेमे के नेता सचिन पायलट के दौरों को समानांतर ताकत जुटाने की कवायद के तौर पर देख रहे हैं। यह खेमा लगातार पायलट के खिलाफ माहौल बनाने की कवायद में है लेकिन अब तक उन्हें वांछित कामयाबी नहीं मिल पा रही है।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here