दो बड़े हादसों में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 8 गंभीर रूप से घायल

    0
    174

    जयपुर। प्रदेश में शुक्रवार को दो बड़े हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई है और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। पहला मामला राजधानी जयपुर के अचरोल थाना इलाके में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक निजी बस हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गयी। इससे बस में करंट दौड़ गया। हादसे में बस में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और पांच यात्री झुलस गये। हादसे की शिकार हुई निजी बस दिल्ली से जयपुर जा रही बताई जा रही है।

    हाईटेंशन लाइन से बस में दौड़ा करंट
    प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हादसा अचरोल के पास दोपहर करीब 12 बजे हुआ। वहां से सवारियों से भरी एक बस दिल्ली से जयपुर आ रही थी। इसी दौरान वह अचरोल के पास सड़क के ऊपर से गुजर रही बिजली की हाईटेंशन लाइन को छू गई। इससे बस में करंट दौड़ गया। करंट लगने से बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। करंट लगने से तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में पांच लोगों के झुलनसे की भी सूचना है।

    शादी से लौट रहे तीन लोगों की मौत
    प्रदेश के नागौर जिले के सदर थाना क्षेत्र के सिंघाणी गांव के पास सड़क के बीचों बीच रखे पुलिये बनाने वाले सीमेंट ब्लॉक से टकरा गई। इस घटना में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक व घायल जोधपुर जिले के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार जोधपुर जिले के बावड़ी क्षेत्र के एक ही परिवार व उनके रिश्तेदार मूंडवा में एक शादी समारोह में आए हुए थे। मूंडवा में शादी समारोह में भाग लेने के बाद सभी वापस बावड़ी की तरफ लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में सदर थाना क्षेत्र के सिंघाणी के पास बायपास सड़क के बीच रखे पुलिया निर्माण के सीमेंट ब्लॉक से तेज रफ्तार कार टकरा गई।

    RESPONSES

    Please enter your comment!
    Please enter your name here