जयपुर के SMS अस्पताल से 4 महीने के बच्चे का अपहरण, 90 कैमरों से बचकर निकला आरोपी

    0
    33

    जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित प्रदेश के सबसे बड़े सवाई मानसिंह अस्पताल अस्पताल से 4 महीने के एक बच्चे का अपहरण कर लिया गया। एक अनजान युवक इलाज करवाने के लिए मदद का झांसा देकर बच्चे को उसके दादा की गोद से उठाकर ले गया। अपहरण की इस वारदात के 15 घंटे बीतने के बाद भी अपहृत मासूम बच्चे और अपहरणकर्ता का कोई सुराग नहीं लगा है। वारदात बुधवार शाम 5 बजे एसएमएस अस्पताल की बांगड़ यूनिट के गेट नंबर 5 पर हुई। जयपुर कमिश्नरेट की पुलिस सीसीटीवी फुटेज में सामने आए अपहरणकर्ता की तलाश कर रही है।

    90 कैमरों को भी धोखा देने में कामयाब रहा शातिर आरोपी
    जयपुर के हाई प्रोफाइल सवाई मानसिंह हॉस्पिटल से बच्चे की किडनैपिंग से हड़कंप मचा गया है। घटना हॉस्पिटल के बांगड़ परिसर में बुधवार शाम छह बजे की है। राजधानी के बीचोंबीच दिनदहाड़े हुई वारदात ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। जिंदगी की सुरक्षा का दावे करने वाले इस हॉस्पिटल के 90 कैमरों को भी शातिर आरोपी धोखा देने में कामयाब रहा। वहीं, पुलिस अब लकीर पीटती दिख रही है। अधिकारियों का कहना है टीमें बनाकर जांच शुरू की है।

    परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल
    चार माह के दिव्यांश के किडनैप के बाद से परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हैं। वार्ड में बड़े बेटे आयुष के पास बैठी मां खेला देवी को देर रात तक नहीं पता था कि उसका लाडला चोरी हो चुका है। पिता अंकुर ने बताया कि वह 8 दिन से ऑपरेशन का नंबर नहीं आने पर सोमवार रात ही घर संभालने दौसा गया था। उन्होंने बताया कि दिव्यांश ने आसमानी रंग की टी-शर्ट व पायजामा पहन रखा है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।